ताज़ा खबर
 

Realme 8 Pro भारत में 24 मार्च को देगा दस्तक, लॉन्च इवेंट से पहले सामने आई कीमत

Realme 8 Pro, Realme 8 को भारत में 24 मार्च को लॉन्च किया जाएगा लेकिन उससे पहले ही इन स्मार्टफोन की कीमत सामने आ गई हैं। आइये जानते हैं इनके स्पेसिफिकेशन।

Realme news, Realme 8 Pro, Realme 8, price leak ahead of launchRealme 8Pro की कीमत लीक। (फोटोः ट्वीटर)

Realme 8 Pro: भारत में रियलमी अपना 108 मेगापिक्सल के कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इसकी लॉन्चिंग 24 मार्च होगी। कंपनी रियमली 8 सीरीज के तहत दो फोन को लॉन्च करेगी, जिनके नाम रियलमी 8 और रियलमी 8 प्रो होगा। रियलमी 8 प्रो के बारे में अब तक कई लीक्स सामने आ चुके हैं और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी खुद कंपनी दे चुकी है। साथ ही रियलमी के ये अपकमिंग फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड Realme UI 2.0 पर काम करेंगे।

Realme 8 Pro के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा और एमोलेड स्क्रीन और एक ऑप्टीकल फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा। हालांकि अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर नहीं बताया है कि इस सीरीज के तहत कितने स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले ही 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट में इन फोन की कीमत का अंदाजा लगाया है। इन्हें भी पढ़ेंः 5000 रुपये से कम में पाएं 4जी एंड्रॉयड स्मार्टफोन।

Realme 8 और Realme 8 Pro की संभावित कीमत

Realme 8 की बात करें तो इस फोन की शुरूआती कीमत 15,000 रुपये हो सकती है। वहीं Realme 8 Pro स्मार्टफोन की कीमत 25,000 रुपये तक रहने का अंदाजा है। रियलमी के अपकमिंग स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किए गए रियलमी एक्स 7 सीरीज की तुलना में थोड़े सस्ते होंगे। रियलमी 8 फोन दो कलर वेरियंट साइबर सिल्वर और साइबर ब्लैक कलर में लॉन्च हो सकते हैं, जबकि रियलमी 8 प्रो को Infinite Black, Infinite Blue और Illuminating Yellow कलर वेरियंट में पेश किया जाएगा।

Realme 8 Pro में होंगी ये खूबियां

रियलमी 8 प्रो की खूबियों की बात करें तो यह स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल का कैमरा के साथ दस्तक देगा, जिसकी जानकारी कई बार कंपनी टीजर के माध्यम से दे चुकी है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट कर बताया है कि रियलमी 8 प्रो में एकदम नए 3 नए पोट्रेट फिल्टर्स मिलेंगे, जिनके नाम Neon Portrait, Dynamic Bokeh Portrait and AI Colour Portrait होंगे। साथ ही इस फोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले पैनल मिलेगा। इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, फास्ट चार्जिंग से लैस होगी।

Realme 8 की खूबियां

रियलमी 8 के कैमरा सेटअप की जानकारी नहीं दी है लेकिन लीक्स रिपोर्ट में बताया गया है कि इसमें 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसमें एमोलेड स्क्रीन दी जाएगी। यह फोन स्नैपड्रैगन 720 जी प्रोसेसर से लैस होगा। रियलमी 8 प्रो की तरह ही यह भी रियलमी यूआई 2.0 पर काम करेगा।

Next Stories
1 Jio, jioPhone, Airtel, BSNL, VI के ये हैं एक महीने वाले सस्ते रिचार्ज, जानें कितना मिलेगा इंटरनेट डाटा
2 Gmail की मेमोरी हो गई फुल, कंपनी दे रही है नोटिफिकेशन, तो ऐसे खाली करें जीमेल का स्पेस, बचाएं अपना पैसा
3 5000 रुपये से कम में पाएं सैमसंग, रेडमी, जियोनी और आईटेल के ये एंड्रॉयड फोन, ये हैं सस्ते 4G स्मार्टफोन
ये पढ़ा क्या?
X