ताज़ा खबर
 

Realme 5s: Flipkart टीजर में सामने आया डिजाइन व फीचर्स; जानें डिटेल्स और लॉन्‍च डेट

टीजर में दिखाया गया है कि 5s का लुक कैसा होगा। फोन के बैक पैनल में डायमंड जैसा पैटर्न होगा।

Author नई दिल्ली | Updated: November 13, 2019 5:21 PM
Flipkart पर टीजर में Realme के बैक पैनल की डिजाइन के साथ कैमरा भी नजर आ रहा है।

Realme ने नए बजट स्मार्टफोन Realme 5s का टीजर रिलीज कर दिया है। यह ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर बुधवार (13 नवंबर, 2019) को जारी किया गया। एक्सपर्ट्स की मानें तो इसके नाम से संकेत मिल रहे हैं कि यह फोन मिड साइकल अपग्रेड के साथ होगा, जिसमें कुछ इंटरनल अपग्रेड्स भी मिल सकते हैं।

टीजर के मुताबिक, भारत में यह फोन 20 नवंबर, 2019 को लॉन्च होगा। खास बात है कि इसी के साथ कंपनी X2 Pro को भी बाजार में उतारेगी। टीजर में दिखाया गया है कि 5s का लुक कैसा होगा। फोन के बैक पैनल में डायमंड जैसा पैटर्न होगा।

“Flipkart Unique” ब्रांडिंग भी इस पर नजर आ रही थी, जिससे लगता है कि यह लॉन्च के बाद सिर्फ इसी ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म पर मिलेगा। टीजर में दिख रहे इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा मॉड्यूल और फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। टॉप पर दिए गए लेंस में 48 मेगापिक्सल का स्नैपर है, जिसके साथ LED फ्लैश भी है।

एक्सपर्ट्स मान रहे हैं कि कंपनी ने Realme 5s के साथ कुछ वैसा ही किया है, जैसा कि Xiaomi ने पिछले साल 48 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन Redmi Note 7 Pro (11,710 रुपए स्टार्टिंग प्राइस) से लेकर Redmi Note 7 (9,790 रुपए शुरुआती दाम) के साथ किया था और उसकी मार्केटिंग Redmi Note 7S के तौर पर की थी।

अगर ऐसा सच हुआ, तब Realme 5s और Realme 5 में सिर्फ 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा और नए लाल रंग का ऑप्शन होगा। हालांकि, टीजर पेज पर इसके अलावा और कोई जानकारी नहीं थी। जानकारी के मुताबिक, Realme 5s का मॉडल नंबर RMX1925 होगा और यह भारत में BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन और थाईलैंड में NBTC (National Broadcasting and Telecommunications Commission) सर्टिफिकेशन पा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रेलवे ने कैंसिल कीं 250 ट्रेनें, यहां देखिए पूरी List
2 XIAOMI MOBILES: जबर्दस्त प्रोसेसर-बैटरी से लेकर शानदार कैमरा, इन स्मार्टफोन्स की घटी कीमत
3 WHATSAPP का श‍िकंजा, यूजर्स को बैन तक कर रही कंपनी, ग्रुुुप बनाने में बरतनी होगी सतर्कता
जस्‍ट नाउ
X