ताज़ा खबर
 

Realme 5i की पहली सेल आज Flipkart पर, मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स

Realme 5i, realme phone price, flipkart offers, flipkart sale: Oppo के सब-ब्रांड रियलमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी 5आई की आज पहली सेल आज फ्लिपकार्ट पर होगी, जानें कीमत, ऑफर्स और फीचर्स।

Author Edited By Tarun Chadha Published on: January 15, 2020 9:41 AM
Realme 5i Flipkart Sale: रियलमी 5आई की पहली सेल आज

Realme 5i Sale, Flipkart Sale, Flipkart Offers: Oppo के सब-ब्रांड रियलमी ने पिछले सप्ताह भारत में अपने रियलमी 5आई स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था और आज Realme 5i की पहली सेल ई-कॉमर्स साइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक साइट Realme.com पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी। आइए अब आपको रियलमी 5आई की भारत में कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं।

Realme 5i Price in India: रियलमी 5आई के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। फोन का सिंगल वेरिएंट भारतीय बाजार में उतारा गया है। रियलमी 5आई के दो कलर वेरिएंट है, एक एक्वा ब्लू और दूसरा फॉरेस्ट ग्रीन। Realme 5i Sale दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट रियलमी डॉट कॉम पर शुरू होगी।

Realme 5i Offers on Realme.com: कंपनी की आधिकारिक साइट पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Reliance Jio की तरफ से 7,550 रुपये के फायदे, MobiKwik का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत सुपरकैश (1,000 रुपये) मिलेगा। Cashify के जरिए पुराना फोन एक्सचेंज करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी है।

Realme 5i Flipkart Offers: फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक, Axis Bank बज़ क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत की छूट, ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई की भी सुविधा होगी।

Realme 5i Features: रियलमी 5आई में 6.5 इंच एचडी+ (720 x 1600 पिक्सल) डिस्प्ले है। आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और पिक्सल डेनसिटी 269 पिक्सल प्रति इंच है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल हुआ है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6.1 पर चलता है।

Realme फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी तक रैम है। फोन में 64 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक शामिल है।

Realme 5i Camera: रियलमी 5आई के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.8, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.25, 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है, इसका अपर्चर एफ/2.0 है। फोन में ब्यूटी, एचडीआर, पोर्ट्रेट, टाइमलैप्स, स्लो-मोशन, नाइटस्केप 2.0 जैसे कैमरा फीचर्स दिए गए हैं।

Realme 5i vs Realme 5: जानें, एक-दूसरे से कितने अलग हैं रियलमी 5आई और रियलमी 5

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रेलवे ने कैंसिल की 500 से ज्यादा ट्रेनें, देखें लिस्ट
2 BSNL यूज़र्स को झटका, इन तीन प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी हुई आधी
3 Honor 9X: पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 4000mAh बैटरी वाला फोन भारत में लॉन्च, Flipkart पर होगी बिक्री
ये पढ़ा क्‍या!
X