ताज़ा खबर
 

Realme 5i इन दमदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च! 6 जनवरी को उठेगा पर्दा

Realme 5i Launch Date: रियलमी के आगामी रियलमी 5आई की लॉन्च डेट सामने आ गई है। जानें Upcoming Realme Smartphone के बारे में विस्तार से।

Realme 5i Flipkart SaleRealme 5i Flipkart Sale: रियलमी 5आई की पहली सेल आज

Realme 5i Launch Date: Oppo के सब-ब्रांड रियलमी के आगामी रियलमी 5आई स्मार्टफोन को हाल ही में सिंगापुर की IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट के डेटाबेस में स्पॉट किया गया था। सोमवार को Realme ब्रांड के इस आगामी फोन के रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी लीक हुए थे। लेकिन अब रियलमी ब्रांड के आधिकारिक Facebook पेज़ पर पोस्ट के अनुसार, Realme 5i को 6 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।

वियतनाम ई-रिटेल स्टोर FPTShop पर भी फोन को लिस्ट किया गया है, इच्छुक ग्राहक फोन के लिए रजिस्टर कर सकते हैं लेकिन Realme 5i लॉन्च के बाद ही उपलब्ध होगा। Realme 5i Price की बात करें तो इसे VND 4,290,000 (लगभग 13,000 रुपये) में लिस्ट किया गया है।

Realme ब्रांड के इस आगामी फोन के दो कलर वेरिएंट हो सकते हैं एक ग्रीन और दूसरा ब्लू। रियलमी 5आई से 6 जनवरो 2020 को वियतनाम में पर्दा उठाया जाएगा। Realme 5i Price को लेकर फिलहाल कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। हाल ही में लीक हुए रेंडर को देखने से पता चलता है कि Realme 5i का डिज़ाइन कंपनी के मौजूदा Realme 5 से मिलता जुलता है।

realme_5i launch date Realme 5i Launch Date:(फोटो- Realme Facebook Page)

फोन के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे हैं, साथ ही सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की भी झलक देखने को मिली है। रियलमी 5आई के फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप नॉच की झलक मिली है। Realme 5i के दाहिनी तरफ पावर बटन तो वहीं बायीं तरफ वॉल्यूम बटन है।

Realme 5i Specifications (संभावित): रियलमी 5आई में 6.5 इंच एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले हो सकता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए दो वेरिएंट हो सकते हैं, एक 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज और दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ।

बैटरी क्षमता की बात करें तो Realme के इस आगामी स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो आगामी रियलमी स्मार्टफोन Android 9.0 Pie पर आधारित ColorOS 6.0.1 के साथ उतारा जा सकता है।

Realme 5i Camera (संभावित): रियलमी 5आई के बैक पैनल में चार रियर कैमरों की झलक मिली है, इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर, 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

Next Stories
चुनावी चैलेंज
X