ताज़ा खबर
 

Realme के इन दो स्मार्टफोन्स को नए अपडेट के साथ मिला WiFi कॉलिंग सपोर्ट

Realme 3, Realme 3i Update के साथ यूजर को मिलेगा Reliance Jio VoWiFi और Airtel VoWiFi का सपोर्ट। जानें डिटेल्स।

Realme 3, Realme 3i UpdateRealme 3, Realme 3i Update: जानें, अपडेट के बारे में (फोटो- रियलमी डॉट कॉम)

Realme 3, Realme 3i Update: हैंडसेट निर्माता कंपनी Realme ने अपने रियलमी 3 और रियलमी 3आई दोनों बजट स्मार्टफोन्स के लिए नए अपडेट को रोल आउट कर दिया है। इन दोनों रियलमी स्मार्टफोन्स (Realme Mobiles) को नए अपडेट के साथ कई दिलचस्प फीचर्स और लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच मिलेगा।

लेटेस्ट अपडेट का वर्जन नंबर RMX1821EX_11.A.26 और अपडेट का फाइल साइज़ 2.04 GB है। ऑफिशियल चेंजलॉग से इस बात का पता चला है कि अपडेट के साथ मार्च 2020 सिक्योरिटी पैच दिया गया है।

इसके अलावा एयरटेल ( Airtel VoWiFi) और रिलायंस जियो (Reliance Jio VoWiFi) सपोर्ट को भी जोड़ा गया है। इस फीचर की मदद से यूजर वाई-फाई नेटवर्क के जरिए भी कॉल कर सकेंगे।

इसके अलावा नए अपडेट के साथ कुछ बग को भी फिक्स और सिस्टम स्टैबिलिटी को भी इंप्रूव किया गया है। अगर आपको अभी तक अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप Settings > Software update में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं।

Realme 3i Features

डुअल-सिम वाले रियलमी 3आई में 6.2 इंच एचडी+ (720×1520 पिक्सल) स्क्रीन है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.30 प्रतिशत है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए रियलमी ब्रांड के इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी तक और 64 जीबी स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

Realme 3i Camera

रियलमी 3आई के पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 13MP प्राइमरी सेंसर है, अपर्चर एफ/ 1.8 है। साथ में 2MP सेकेंडरी कैमरा सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए रियलमी 3आई में ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और जीपीएस/ ए-जीपीएस सपोर्ट शामिल है। जान फूंकने के लिए 4,230 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के डाइमेंशन की बात करें तो लंबाई-चौड़ाई 156.1×75.6×8.3 मिलीमीटर और वज़न 175 ग्राम है।

दो सेल्फी कैमरे वाला Poco X2 ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, जानें कीमत, फीचर्स और ऑफर्स

इस महीने Realme और Redmi के ये दमदार स्मार्टफोन्स होंगे लॉन्च

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दो सेल्फी कैमरे वाला Poco X2 ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, जानें कीमत, फीचर्स और ऑफर्स
2 इस महीने Realme और Redmi के ये दमदार स्मार्टफोन्स होंगे लॉन्च
3 Realme 5 Pro, Vivo Z1 Pro, Realme X2: Flipkart पर कई स्मार्टफोन्स मिल रहे सस्ते में
ये पढ़ा क्या?
X