ताज़ा खबर
 

Happy Raksha Bandhan: 2,000 रुपये से कम में Rakhi पर गिफ्ट कर सकते हैं ये गैजेट्स

Raksha Bandhan Date 2020: इस Happy RakshaBandhan पर गिफ्ट करें ये उपहार। जानें, Raksha Bandhan gifts for sister, बहनों या भाईया को गिफ्ट करें ये गैजेट्स।

Happy RakshabandhanRaksha Bandhan Date 2020: दे सकते हैं ये उपहार

Happy Rakshabandhan 2020,  Raksha Bandhan Gifts For Sister: रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) आ रहा है और बहन को खास उपहार देना चाहते हैं लकिन बजट लिमिटेड है तो कोई बात नहीं हम आज आपको इस विषय में जानकारी देंगे की 2000 रुपये से कम बजट में ऐसे कौन-कौन से गिफ्ट्स हैं जो आप अपनी बहन को इस राखी के खास मौके पर गिफ्ट के रूप में दे सकते हैं।

Smart fitness band

पिछले कुछ सालों में स्मार्ट फिटनेस बैंड देना आम बात हो गई है। इसकी मदद से आप दिनभर में कितने स्टेप्स चले, वर्कआउट के दौरान कितनी कैलोरी बर्न की, स्लीप ट्रैकिंग आदि फीचर्स से लैस हैं। आपको ऑनलाइन Honor, Mi, Realme आदि कंपनियों के smart band मिल जाएंगे। आप अपने बजट अनुसार इनमें से किसी को भी चुन सकते हैं।

Earbuds या wireless earphones

2020 में लॉन्च हुए ज्यादातर स्मार्टफोन में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक नहीं है। ऐसे में म्यूज़िक सुनना हो या फिर ऑफिस का काम करना हो वायरलेस ईयरबड्स की जरूरत तो होती ही है।

मार्केट में आपको Redmi, Boult, Boat और अन्य ब्रांड के बजट ईयरबड आसानी से मिल जाएंगे। आपको इन बड्स से थंपिंग बास (thumping bass) और क्रिस्टल क्लियर साउंड की उम्मीद नहीं करनी चाहिए, लेकिन ये काम अच्छे से करते हैं।

इसके अलावा Sony, JBL, SkullCandy, OnePlus, Oppo ये कुछ ऐसी कंपनियां हैं जो क्वालिटी वायरलेस इयरफ़ोन की बिक्री करती हैं।

Bluetooth Speaker

लैपटॉप पर काम करते हुए बिल्ट-इन स्पीकर्स आपको शायद ही कभी कभी क्लियर साउंड देते हैं। इसके अलावा aux wire के जरिए स्पीकर्स कनेक्ट करना अब पुरानी बात हो गई है।

कॉम्पैक्ट रूप में ब्लूटूथ स्पीकर कई समस्याओं को हल करने में मदद करते हैं। लगभग हर शहरी परिवार में एक ब्लूटूथ स्पीकर होता है, जो विभिन्न आकार, साइज और प्राइस टैग के साथ आता है।

2,000 रुपये से कम में आपको JBL, Sony, Phillips, MI जैसे ब्रांड के ब्लूटूथ स्पीकर मिल जाएंगे। आप चाहें तो Boat, Portronics, Infinity, Zebronics आदि ब्रांड के भी ब्लूटूथ स्पीकर खरीद सकते हैं।

OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन

मार्च के महीने में लॉकडाउन शुरू होने के बाद से, OTT कंटेंट की डिमांड खूब बढ़ी है। कई ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म हैं और आप इस राखी अपनी बहन को ओटीटी सब्सक्रिप्शन उपहार के रूप में दे सकते हैं।

Disney Plus Hotstar का सब्क्रिप्शन का प्रति वर्ष खर्च 1499 रुपये तो वहीं Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये प्रति वर्ष है। आप चाहें तो कुछ महीने का Netflix का भी सब्सक्रिप्शन गिफ्ट कर सकते हैं। इसके अलावा भी कई ऐप्स हैं जैसे की Sony LIV, Zee5, AltBalaji आदि।

Amazon Prime Day 2020 में स्मार्टफोन्स पर मिलेंगी ये 5 शानदार डील्स

Happy Friendship Day Stickers: इस खास मौके पर ऐसे भेजें अपने दोस्तों को स्टीकर्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Happy Friendship Day Stickers: इस खास मौके पर ऐसे भेजें अपने दोस्तों को स्टीकर्स
2 Amazon Prime Day 2020 में इन 5 स्मार्टफोन्स पर मिलेंगी ये शानदार डील्स
3 48MP कैमरा वाले Realme 6i की अगली सेल इस दिन, जानें बेस्ट फीचर्स
ये पढ़ा क्या?
X