ताज़ा खबर
 

PUBG Mobile India: क्या होगा पुरानी प्लेयर आईडी का? इस पॉपुलर गेम से जुड़ी जरूरी डिटेल्स जानें

PUBG Mobile India Release Date: कब तक होगी पबजी मोबाइल इंडिया की वापसी। PUBG Corporation ने फिलहाल नहीं उठाया है पर्दा। गेम के वापसी के बाद क्या होगा पुरानी प्लेयर आईडी का, जानें।

PUBG Mobile India PUBG Mobile India Release Date: जानें, गेम से जुड़ी कुछ जरूरी डिटेल्स

PUBG Mobile India Release Date: युवाओं के बीच बैटल रॉयल गेम PUBG Mobile काफी लोकप्रिय रही है और हाल ही में PUBG Corporation ने भारत में इस Game के वापसी का भी ऐलान किया है। गेम के वापसी से पहले कई सवाल PUBG मोबाइल खेल चुके प्लेयर्स के मन में हैं जैसे कि अगर गेम वापस आती है तो उनके पुराने डेटा का क्या होगा?

PUBG Mobile India: क्या होगा पुराने डेटा का? :- कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि PUBG Mobile India यानी गेम के नए वर्जन में प्लेयर्स का पुराना डेटा जो पहले ग्लोबल सर्वर पर सेव है वो सुरक्षित रहेगा।

नए लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, पुरानी PUBG Mobile IDs ग्लोबल सर्वर से PUBG Esport इंडियन गेमिंग कम्युनिटी यानी इंडियन वर्जन में ट्रांसफर हो जाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, डेटा माइग्रेशन होता है तो ऐसे में यूजर की पुरानी आईडी में प्लेयर जिस लेवल पर थे, स्किन्स और इन ऐप परचेज फिर से वापस मिल जाएंगे।

माइग्रेशन से इस बात का संकेत मिलता है कि प्लेयर्स को शुरू से शुरुआत करने की जरूरत नहीं पड़ेगी और इंडियन गेमर्स आईडी के साथ उन्हें पुराने रिवॉर्ड, अचीवमेंट्स, टियर रिसेट्स, पबजी मोबाइल इंडिया यूसी, 2-2 रिनेम कार्ड्स को पा सकेंगे।

PUBG Mobile India Release Date: कब लॉन्च होगी पबजी मोबाइल इंडिया
कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा था की इस पॉपुलर गेम को आज यानी 20 नवंबर को लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन फिलहाल PUBG Corporation ने सटीक लॉन्च तारीख से पर्दा नहीं उठाया है।

ये भी पढ़ें- Tips and Tricks: नए फोन में ऐसे ट्रांसफर करें अपना WhatsApp डेटा, ये स्टेप्स आएंगे आपके काम

PUBG Mobile India: क्या होंगे बदलाव?

पबजी मोबाइल इंडिया कुछ लोकल ट्विस्ट के साथ आएगी और यह ग्लोबल वर्जन से अलग होगी। गेम के इंडियन वर्जन में प्लेयर्स को कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे जैसे कि ब्लड अब रेड के बजाय ग्रीन रंग में नज़र आएगा और गेम के शुरुआत से ही गेम के कैरेक्टर पूरे कपड़ों में होंगे। याद करा दें कि 30 अक्टूबर से भारतीय यूजर्स के लिए पबजी मोबाइल और PUBG Mobile Lite उपलब्ध नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 WhatsApp Tips and Tricks: चैट बिना ओपन किए भी ऐसे पढ़ सकते हैं मैसेज, जानें क्या है तरीका
2 Realme 7 5G हुआ लॉन्च, बड़ी बैटरी और 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले समेत फोन में हैं कई खूबियां
3 केबीसी 12 के 38वें एपिसोड में पूछे गए हैं ये सवाल, आप भी जानें इनके जवाब
ये पढ़ा क्या ?
X