ताज़ा खबर
 

एंड्राइड यूजर्स का इंतजार खत्म, अब प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए Prisma App

हालांकि कंपनी ने इसका बीटा वर्जन उपलब्ध करा दिया था, मगर प्ले स्टोर पर आना अभी बाकी था। इस ऐप के जरिए अभी तक 40 करोड़ फोटोज को पेंटिग में बदला जा चुका है।
Author July 25, 2016 10:10 am
अकेले iOS पर इसे 1 करोड़ से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। (Photo: PlayStore)

आपके फोटो को पेंटिंग में बदल देने वाली मशहूर फोटो फिल्टर ऐप Prisma का एंड्राइड यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मगर अब यह इंतजार खत्म हो गया है। अब एंड्राइड यूजर्स भी जमकर फोटो को पेंटिंग में बदल सकते हैं।

Prisma ऐप अब एंड्राइड यूजर्स के लिए प्ले स्टोर पर उपलब्ध हो गया है। हालांकि कंपनी ने इसका बीटा वर्जन उपलब्ध करा दिया था, मगर प्ले स्टोर पर आना अभी बाकी था। बीटा वर्जन के लिए एंड्राइड यूजर्स को इनवाइट की जरूरत पड़ती थी, जिसके लिए Prisma की वेबसाइट पर रजिस्टर करना पड़ता था। मगर अब ऐसा नहीं करना होगा।

इस ऐप के जरिए फोटो को खूबसूरत आर्ट वर्क में बदल दिया जाता है। यही कारण है कि न सिर्फ सेलेब्स, बल्कि पूरी दुनिया भर में यह ऐप हिट हो रही है। आपको बता दें शुरुआत में यह ऐप सिर्फ आईफोन यूजर्स के लिए उपलब्ध थी। प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐप से जुड़े कुछ तथ्य-

इस ऐप के जरिए अभी तक 40 करोड़ फोटोज को पेंटिग में बदला जा चुका है।
अकेले iOS पर इसे 1 करोड़ से ज्यादा लोग डाउनलोड्स कर चुके हैं।
आंकड़ों के मुताबिक Prisma App को हर दिन 7 लाख लोग डाउनलोड करते हैं।

इस तरह करें इस्तेमाल-

1- इस एप को डाउनलोड कर इंस्टॉल कीजिए। ये आपसे फोन के कैमरा और फोटोज को एक्सेस करने की परमीशन मांगेगा। आप उसे OK कर दीजिए।

इसके बाद ऐप के जरिए फोटो क्लिक करके या फिर गैलरी की फोटो को सलेक्ट कर सकते हैं।

Read Also: लॉन्चिंग से पहले लीक हुए Redmi Pro के फीचर्स, होगा OLED डिस्प्ले वाला Xiaomi का पहला फोन

3. जब आप किसी भी फोटो को एडिट करने के लिए ओपन करेंगे तो आपके सामने उसे क्रोप करने का ऑप्शन आएगा और फ्लिटर्स का ऑप्शन आएगा।

4- अब आप अपनी फोटोज को जैसे चाहें एडिट कर सकते हैं। इससे आप अपनी फोटो की पेंटिंग भी बना सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.