ताज़ा खबर
 

Xiaomi Mi Max की लॉन्चिंग में हुआ हंगामा, बुलानी पड़ी पुलिस

गुस्साए फैन्स ने चिल्लाए शियोमी हाय-हाय के नारे, लॉन्चिंग के दौरान सीट ना मिलने से थे नाराज

Author Published on: July 4, 2016 12:12 PM
भारत में शियोमी के लॉन्चिंग इवेंट की एक तस्वीर। (Photo Source: Indian Express)

चीन की मोबाइल मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी शियोमी की भारत में बढ़ती फैन्स की संख्या की उसके लिए मुसीबत बन गई। कंपनी के मोबाइल Xiaomi Mi Max की लॉन्चिंग के दौरान उम्मीद से ज्यादा लोगों के पहुंचने की वजह से सीटें कम पड़ गईं और जिसके बाद लोगों ने हंगामा कर दिया। कंपनी के इंडिया हेड को फिर पुलिस बुलाकर मामला शांत करना पड़ा।

दरअसल मामला 30 जून का है, जब कंपनी अपने सबसे बड़े 6.4 इंच स्क्रीन वाले फोन शियोमी एमआई मैक्स की लॉन्चिंग कर रही थी। कंपनी ने दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में इवेंट लॉन्चिंग के लिए बड़ी संख्या में लोगों को इनवाइट किया था। जब लोग पहुंचने लगे तो वहां सीट कम पड़ गई, जिसके बाद फैन्स ने शियोमी हाय हाय के नारे लगाने शुरू कर दिए।

माना जा रहा है कंपनी को इतने लोगों के आने की उम्मीद नहीं थी और इन्वाइट्स ज्यादा भेज दिए थे। कुछ फैन्स इसलिए भी नाराज थे क्योंकि उन्हें टी-शर्ट और गुडीज नहीं मिले। मामला बिगड़ता देख पुलिस को बुलाया गया, तब जाकर लॉन्चिंग इवेंट हो पाया। कई मोबाइल कंपनियां आजकल लॉन्चिंग इवेंट में इस तरह फैन्स को इनवाइट करती हैं। यह पहली बार है जब भारत में इस तरह किसी टेक-संबंधि कंपनी के खिलाफ लोगों में गुस्सा भड़का हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X