ताज़ा खबर
 

POCO X3 Pro भारत में 30 मार्च को होगा लॉन्च, इसमें होगी 5200mAh की बैटरी, वीवो और वनप्लस से होगी टक्कर

POCO X3 Pro भारत में 30 मार्च को दस्तक देगा, जिसके बारे में कंपनी ने ट्वीट करके जानकारी दी है। इस फोन की कीमत करीब 21,000 रुपये होगी। साथ ही इसमें दमदार प्रोसेसर और 5200mAh की बैटरी दी जाएगी।

POCO X3 Pro भारत में 30 मार्च को होगा लॉन्च। (फोटोः पोको, ट्विटर)

POCO X3 Pro भारत में 30 मार्च को लॉन्च होगा और इसकी जानकारी खुद कंपनी ने ट्वीट करके दी है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम के 8 क्लास का प्रोसेसर होगा। साथ ही इसमें 120hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही यह 5200 एमएएच की बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च होगा।

पोको ने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जिसमें फोन की लॉन्चिंग का तारीख का खुलासा किया है। हालांकि कंपनी ने मेंशन नहीं किया है कि वह पोको एक्स 3 प्रो लॉन्च करेगी। लेकिन ट्वीट में जारी पोस्टर में कंपनी ने #PROformance को मेंशन किया है। 91 मोबाइल्स के मुताबिक इस फोन की कीमत साल 2018 में लॉन्च किए गए पोको एफ1 की तरह होगी, जो करीब 21,000 रुपये होगी। पोको के इस फोन का मुकाबला वनप्लस और वीवो के स्मार्टफोन से होगा। इन्हें भी पढ़ेंः Reliance jio 75 रुपये में दे रहा है महीने भर कॉलिंग और डाटा

POCO X3 Pro के स्पेसिफिकेशन

पोको एक्स 3 प्रो स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर मिलेगा, जो 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा, जबकि दूसरा वेरियंट 8GB रैम 256GB इंटरनल स्टोरेज होगी। यह फोन कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है, ये स्पेसिफिकेशन उसी आधार पर है। इस फोन में फुलएचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120hz होगा। साथ ही यह फोन 5200 एमएएच बैटरी के साथ आएगा, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। हालांकि अभी कंपनी ने स्पेसिफिकेशन को कंफर्म नहीं किया है।

POCO X3 Pro में होंगे पांच कैमरे

इस फोन में बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। हालांकि अभी इसके लेंस की जानकारी नहीं दी गई है। पोको को इस स्मार्टफोन को हाल ही में भारतीय सर्टिफिकेशन साइट बीआईएस से सर्टिफिकेट मिला था। सर्टिफिकेशन साइट पर कुछ जानकारी सामने आई थी, जिसके अनुसार फोन को सिर्फ 4 जी एलटीई कनेक्टिविटी के साथ पेश किया जा सकता है।

Poco X3 Pro के अन्य फीचर्स

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि पोको एक्स 3 प्रो चीन में लॉन्च हो चुके रेडमी के40 का रिब्रांडेड वर्जन होगा। अगर ऐसा होता है तो यह भारत में लॉन्च होने वाला सबसे छोटे पंचहोल कटआउट का पहला फोन होगा। लेकिन अभी तक कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Next Stories
1 Vivo Mobile under 10000 Price: वीवो के इन फोन में मिलेगी 3जीबी तक रैम और 5000mAh तक की बैटरी
2 WhatsApp का यूजर इंटरफेस और सिंगल क्लिक पर ग्रुप कॉल जैसे फीचर्स दूसरे मैसेजिंग ऐप पर नहीं मिलेंगे
3 Feature Phone Under Rs 2000: नोकिया, जियो फोन, सैमसंग और माइक्रोमैक्स दे रहे हैं कई अच्छे विकल्प
ये पढ़ा क्या?
X