ताज़ा खबर
 

Poco X2 भारत में 4 फरवरी 2020 को होगा लॉन्च, इन खूबियों से हो सकता है लैस

Poco X2 Launch Date in India: पोको एक्स2 लॉन्च डेट सामने आ गई है, flipkart पर अलग से माइक्रोसाइट भी बनाई गई है। जानें संभावित फीचर्स।

Author Edited By Tarun Chadha Published on: January 27, 2020 3:26 PM
Poco X2 Launch Date in India: पोको एक्स2 के बारे में जानें

Poco X2: पोको ब्रांड का भारत में पहला स्मार्टफोन Poco F1 था तो ऐसे में उम्मीद थी कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन Poco F2 होगा लेकिन भारत में अगले महीने पोको एफ2 नहीं बल्कि Poco X2 को लॉन्च किया जाएगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि पोको एक्स2 लॉन्च डेट भी सामने आ गई है। Poco इंडिया ने हाल ही में ट्वीट कर लॉन्च तारीख की जानकारी को साझा किया है।

Poco X2 Launch Date in India

भारत में पोको एक्स को अगले महीने 4 फरवरी 2020 को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। Flipkart पर भी आगामी Poco X2 को लेकर अलग से एक माइक्रोसाइट बनाई गई है। फ्लिपकार्ट पर बनी माइक्रोसाइट से इस बात का संकेत मिलता है कि पोको एक्स2 स्मार्टफोन हाई रिफ्रेश रेट के साथ उतारा जाएगा।

याद करा दें कि Poco F1 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ उतारा गया था। पोको इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर एक्सट्रीम रिफ्रेश रेट, मल्टी-कैमरा सेटअप और क्वालकॉम स्नैपड्रैपन प्रोसेसर का जिक्र किया गया है।

हालांकि, कंपनी ने अभी इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि आखिर आगामी पोको फोन में इस्तेमाल होने वाले प्रोसेसर का नाम क्या होगा। Poco X2 को लेकर लीक और ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि यह Redmi K30 4G का ही अवतार हो सकता है।

याद करा दें कि रेडमी के30 4 जी को पिछले महीने 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ उतारा गया था। इसके अलावा फोन में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप को जगह मिली थी।

अगर यह जानकारी सही निकली तो आगामी पोको फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। पोको इंडिया की वेबसाइट पर फोन की एक तस्वीर में निचले हिस्से की झलक मिल रही जिसमें लाउडस्पीकर ग्रिल, माइक्रोफोन, चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक है।

टीज़र से इस बात का भी पता चला है कि Poco X2 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। अगर यह रेडमी के30 4जी का ही अवतार है तो इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी होगी जो 27 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

Realme 5i vs Realme 5: जानें, एक-दूसरे से कितने अलग हैं ये स्मार्टफोन्स

Xiaomi Mi A3, Nokia 6.2, Oppo A5 2020: इस महीने भारत में सस्ते हुए कई स्मार्टफोन्स, कीमत में 3,500 रुपये तक की कटौती

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Xiaomi Mi Super Sale: Redmi K20 Pro, Redmi K20 समेत इन स्मार्टफोन्स पर 4,000 रुपये तक की छूट!
2 Realme 5i, Redmi 8A, Vivo U10: 10,000 रुपये के बजट में खरीदें 5,000 mAh बैटरी वाले ये दमदार स्मार्टफोन्स
3 Airtel vs Reliance Jio vs Vodafone: जानें, हर दिन 2GB डेटा वाला किसका प्लान है ज्यादा फायदेमंद
ये पढ़ा क्या?
X