ताज़ा खबर
 

Poco M3 भारत में फरवरी में हो सकता है लॉन्च, जानें क्या हैं खूबियां

Poco M3 भारत में फरवरी माह में लॉन्च हो सकता है, जिसकी जानकारी एक टिप्सटर ने दी है। इस फोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

Poco, Poco M3 India Launch in February, Poco M3 price in india, Poco M3 specificaitons, Poco M3 feature, Poco M3 camera,Poco M3 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च।

Poco M3 India Launch in February: Poco M3 स्मार्टफोन भारत में फरवरी माह में लॉन्च हो सकता है। यह फोन पोको एम 2 (Poco M2) का अपग्रेड वेरियंट हो सकता है, जो चीन में दस्तक दे चुका है। इस फोन की कीमत कीमत लगभग 11 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर इस्तेमाल किया जा सकता है और बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सता है। इसकी लॉन्चिंग की जानकारी एक टिप्सटर मुकुस शर्मा ने दी है लेकिन कंपनी ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट किया है कि पोको एम3 स्मार्टफोन को भारत में फरवरी में लॉन्च किया जाएगा लेकिन उन्होंने तारीख का खुलासा नहीं किया है। उन्होंने अपने पुराने ट्वीट्स में दावा किया था कि इस फोन का भारत में मॉडल नंबर M2010J19CI होगा।

Poco M3 के हैं दो वेरियंट
चीन में लॉन्च हो चुका यह फोन दो वेरियंट में पेश किया था, जिसमें एक वेरियंट में 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल दी गई है और उसकी कीमत $149 (लगभग 11,000 रुपये) है। दूसरे वेरियंट में 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है,जिसकी कीमत $169 (लगभग 12,500 रुपये) है। यह फोन कूल ब्लू, पोको येलो और पावर ब्लैक कलर में पेश किया जा चुका है।

Poco M3 के स्पेसिफिकेशन
चीन में लॉन्च हो चुके पोको एम3 में डुअल-सिम (नैनो) दी गई है। इस फोन में 6.53-इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2,340 पिक्सल है। इस फोन में 90.34 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो दिया गया है। साथ ही कंपनी मल्टी टास्क के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर और 4 जीबी LPDDR4X रैम दी है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट मौजूद है।

Poco M3 कैमरा
कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इस सेटअप में मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और तीसरा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

 

Next Stories
1 Mi 11 pro में मिलेगा 120X Zoom, जल्द लॉन्च हो सकता है Mi 11 का ग्लोबल वेरियंट
2 Vivo Y31 भारत में लॉन्च, 16,490 रुपये के इस फोन में हैं दमदार स्पेसिफिकेशन और मजबूत बैटरी
3 Motorola Edge S 26 जनवरी को होगा लॉन्च, इसमें होगा सस्ता लेकिन दमदार प्रोसेसर, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
ये पढ़ा क्या?
X