ताज़ा खबर
 

Poco M3: लॉन्च से पहले ये चार फीचर्स हुए कंफर्म, 6000 mAh बैटरी समेत ये होगी खासियतें

Poco M3 Features, Upcoming Mobile: आ रहा है नया Poco Mobile फोन। इस आगामी स्मार्टफोन के चार फीचर्स कंफर्म हो गए हैं जैसे कि मोबाइल में 6000 mAh बैटरी समेत ये खास फीचर्स दिए जाएंगे।

Poco M3Upcoming Smartphones: आ रहा है Poco M3 स्मार्टफोन, जानें डिटेल्स (फोटो- ट्विटर/पोको ग्लोबल)

Poco M3 Specifications, Upcoming Smartphones: हैंडसेट निर्माता कंपनी Poco कल यानी 24 नवंबर को अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन पोको एम3 को लॉन्च करने वाली है। आधिकारिक लॉन्च से ठीक पहले पोको ने अपने आगामी स्मार्टफोन Poco M3 के कुछ प्रमुख फीचर्स से पर्दा उठा दिया है। साथ ही फोन के डिज़ाइन का भी पता चल गया है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि पोको एम3 के डिस्प्ले साइज, प्रोसेसर और बैटरी डिटेल्स को कंपनी द्वारा कंफर्म कर दिया गया है। इसके अलावा Poco M3 के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में वॉटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच होगा।

तस्वीर में नज़र आ रहा है कि फोन के पिछले हिस्से में डुअल-टोन बैक पैनल है। Poco के ग्लोबल ट्विटर अकाउंट से कई ट्वीट किए गए हैं जिससे पोको एम3 के कुछ प्रमुख फीचर्स लॉन्च से पहले कंफर्म हो गए हैं।

Upcoming Mobile: Poco M3 Specifications

कंपनी द्वारा किए ट्वीट से इस बात का पता चला है कि पोको एम3 में 6.53 इंच डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होगा।

 Poco M3 Specifications Poco M3 Specifications: कंफर्म हुए कुछ प्रमुख फीचर्स, जानें (फोटो- पोको)

बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में 6,000 mAh की बैटरी जान फूंकने के लिए दी जाएगी। एक वीडियो टीजर से पोको एम3 के डिज़ाइन का भी पता चला है और गौर करने वाली बात यह है की कुछ समय पहले लीक हुए डिज़ाइन से यह काफी मिलता जुलता है। फोन के बैक पैनल पर तीन कैमरा सेंसर हैं और साथ में फ्लैश लाइट को भी जगह मिली है। वीडियो पोको ग्लोबल के ट्विटर अकाउंट से साझा की गई है।

ये भी पढ़ें- Tips and Tricks: इस ट्रिक से पढ़ें डिलीट हुए WhatsApp मैसेज, जानें क्या है तरीका

कुछ समय पहले एक टिप्स्टर ने वीडियो शेयर कर फोन के कुछ तथाकथित स्पेसिफिकेशन शेयर किए थे जिससे इस बात का संकेत मिला था की मोबाइल में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर हो सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Facebook इस्तेमाल करते हुए मोबाइल की बैटरी को ऐसे बचाएं, ये स्टेप्स आएंगे आपके काम
2 Upcoming Whatsapp Features: आने वाले हैं ये कमाल के फीचर्स, चैटिंग करना होगा मजेदार
3 Reliance Jio vs Airtel vs Vi: ये हैं 2GB डेटा वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, 168GB तक डेटा समेत मिलेंगे कई बेनिफिट्स
ये पढ़ा क्या ?
X