ताज़ा खबर
 

POCO M3 भारत में 2 फरवरी को होगा लॉन्च, 10 हजार रुपये होगी शुरुआती कीमत, जानें प्राइस और खूबियां

POCO M3 मंगलवार को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। लॉन्चिंग से पहले ही इस फोन की कुछ जानकारी सामने आ गई हैं। प्राइस की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 10 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

poco m3 price in india, Xiaomi पोको एम3, पोको एम3,पोको एम3 मंगलवार को होगा लॉन्च। (फोटोः फ्लिपकार्ट)

POCO M3 India launch price and specifications : POCO भारत में मंगलवार (फरवरी) को एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम POCO M3 है। इस फोन की शुरुआती कीमत 10 हजार रुपये हो सकती है। साथ ही इसमें बड़ी डिस्प्ले, स्ट्रांग बैटरी और बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इस फोन के साथ सैमसंग भी अपना फोन लॉन्च करेगी जबकि दो दिन बाद रियलमी भी अपने रियमली एक्स 7 और रियलमी एक्स 7 प्रो से पर्दा उठाएगी। साथ ही अगर इसकी तुलना पोको एम 2 (Poco M2) से की जाए तो यह कई मामलों में काफी आगे नजर आएगा।

पोको एम3 को बीते साल नवंबर में ग्लोबली लॉन्च किया गया था और अब तीन महीनों बाद कंपनी इस फोन को भारत में लॉन्च करने जा रही है। पोको एम3 के स्पेसिफिकेशन के मद्देनजर इसका मुकाबला रियलमी नार्जो 20ए (Realme Narzo 20A) रियलमी सी15, 64जीबी (Realme C15,64GB), सैमसंग गैलेक्सी ए10एस, 32जीबी (Samsung Galaxy A10s, 32GB), रेडमी 9 प्राइम, 64जीबी (Redmi 9 Prime, 64GB) से होगा।

पोको एम3 को भारत में 2 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा और इस यह कायक्रम 12 बजे शुरू होने वाले लाइव स्ट्रीमिंग के तहत पेश किया जाएगा। यह लाइव स्ट्रीमिंग YouTube और पोको की ऑफिशियल साइट पर किया जाएगा।

पोको एम3 संभावित प्राइस
पोको एम3 का भारत में शुरुआती वेरियंट 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी का हो सकता है, जिसकी कीमत करीब 10-11 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। जबकि 6जीबी रैम का वेरियंट भी लॉन्च किया जाएगा, जिसकी कीमत लगभग 12,000-13,000 हो सकती है। इस फोन के साथ ऑफर्स भी उपलब्ध कराए जा सकते हैं।

पोको एम3 स्पेसिफिकेसन (संभावित)
पोको एम3 में 6.53 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसकी सुरक्षा के लिए कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 ग्लास दिया है। दरअसल, यह फोन ग्लोबली लॉन्च हो चुका है और ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसके फीचर्स लगभग उसी के जैसे होंगे।

इस फोन में क्वालकॉम के स्नैपड्रेगन 662 चिपसेट के साथ आएगा, जो एंड्रेनो 610 जीपीयू दिया गया है। साथ ही इसमें कई मल्टीपल स्टोरेज के विकल्प देखे जा सकते हैं, जो 64जीबी और 128जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आएगा। फ्लिपाकर्ट की लिस्टिंग से इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि इस फोन में 6000 एमएएच की बैटरी होगी, जो 18वाट के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगी।

पोको एम3 कैमरा सेटअप
कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर तीन कैमरों का सेटअप मिलेगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल, सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर होगा। साथ ही 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Next Stories
1 Xiaomi Mi 11 ग्लोबल लॉन्च के लिए तैयार, 8 फरवरी को होगा लॉन्च, जानें इसके बारे में सब कुछ
2 Poco M3 की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी, इसमें होगी 6जीबी रैम, जानें अन्य फीचर्स और प्राइस
3 itel ला रही है 6,000 रुपये से सस्ता फोन, इसमें मिलेंगे तीन कैमरे, 1 फरवरी को होगा लॉन्च
ये पढ़ा क्या?
X