ताज़ा खबर
 

POCO M3 India launch soon: इसमें होंगे दमदार फीचर्स, कंपनी ने पहली बार दिए संकेत

POCO M3 भारत में जल्द ही दस्तक दे सकता है, जिसके संकेत कंपनी ने पहली बार यूट्यूब पर एक प्रोमो वीडियो शेयर करके दिए हैं। इस वीडियो में फोन की कुछ खूबियों को उजागर किया गया है।

Poco M3 स्मार्टफोन।

POCO M3 launch soon India : POCO M3 भारत में जल्द ही दस्तक दे सकता है, जिसके संकेत कंपनी ने पहली बार दिए हैं। दरअसल, कंपनी ने यूट्यूब पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस फोन की कुछ खूबियों को उजागर किया गया है। इस फोन का ग्लोबल वेरियंट बीते नवंबर में लॉन्च हो चुका है और भारतीय वेरियंट को बीते महीने TUV Rheinland सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया था, जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

पोको एम3 में स्नैपड्रेगन 662 का इस्तेमाल किया जाएगा। बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा। साथ ही फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 6000 एमएएच की बैटरी भी जा सकती है। हालांकि वीडियो में किसी भी स्पेसिफिकेशन को लीक नहीं किया गया है और न ही लॉन्चिंग डेट बताई है।

वीडियो में मिली ये जानकारियां
वीडियो में दिखाया गया है कि पोको एम3 की परफोर्मेंस कैसी है और उस पर लोगों का रिएक्शन क्या है। साथ ही इसका बैक पैनल भी दिखाया है, जिसमें शानदार कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया है। वीडियो यह कहते हुए खत्म होती है कि यह एक किलर फोन है।

POCO M3 की संभावित कीमत
यह फोन पोको एम 2 (Poco M2) का अपग्रेड वेरियंट हो सकता है, जो चीन में दस्तक दे चुका है। इस फोन की कीमत कीमत लगभग 11 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। इससे पहले टिप्सटर मुकुल शर्मा ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट किया था कि पोको एम3 स्मार्टफोन को भारत में फरवरी में लॉन्च किया जाएगा लेकिन उन्होंने तारीख का खुलासा नहीं किया था।

Poco M3 के स्पेसिफिकेशन
चीन में लॉन्च हो चुके पोको एम3 में डुअल-सिम (नैनो) दी गई है। इस फोन में 6.53-इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2,340 पिक्सल है। साथ ही कंपनी मल्टी टास्क के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर और 4 जीबी LPDDR4X रैम दी है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट मौजूद है।

Poco M3 कैमरा
कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इस सेटअप में मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और तीसरा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Next Stories
1 Xiaomi Mi 10 सीरीज में होगा एक और दमदार फोन लॉन्च, जान लें फीचर्स
2 FAU-G Game Launched in India: FAU-G गेम लॉन्च, ऐसे करें इंस्टॉल
3 Republic Day 2021: WhatsApp से 26 जनवरी को ऐसे भेजें रिपब्लिक डे के खास स्टीकर
ये पढ़ा क्या?
X