ताज़ा खबर
 

POCO M2 Reloaded भारत में लॉन्च, Redmi के इस फोन पर पड़ेगा भारी, जानें कीमत व फीचर्स में अंतर

POCO M2 Reloaded भारत में लॉन्च हो गया है और इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम है। इस फोन का मुकाबला रेडमी 9 प्राइम (Redmi 9 Prime) से होगा। जानते हैं, इसके स्पेसिफिकेशन, फीचर्स, कैमरा और कीमत के बारे में।

Poco new Smartphone, Poco Android phone, Poco new mobile phone,POCO M2 Reloaded भारत में लॉन्च। (फोटोः पोको वेबसाइट)

POCO M2 Reloaded भारत में लॉन्च हो गया है, बताते चलें कि भारत में पोको एम 2 पहले से मौजूद है था लेकिन कंपनी ने नए फोन को Reloaded टैग के साथ पेश किया है। ऐसे में इस फोन का मुकाबला रेडमी 9 प्राइम से होगा। यह दोनों ही फोन 10,000 रुपये से कम कीमत में आते हैं।

Redmi 9 Prime से सस्ता है POCO M2 Reloaded

सबसे पहले बात कीमत से शुरू करते हैं। दरअसल, पोको एम 2 रिलोडेड की कीमत 9499 रुपये है, जो रेडमी 9 प्राइम से 500 रुपये सस्ता है, क्योंकि रेडमी 9 प्राइम की कीमत 9,999 रुपये है। पोको एम2 के पुराने वेरियंट की कीमत 10,499 रुपये है, जिसमें 6जीबी रैम मिलती है। पोको एम2 रिलोडेड के मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5000 एमएएच की बैटरी, 6.53 इंच का डिस्प्ले और मीडियाटेक हेलियो जी 80 चिपसेट दिया गया है।

POCO M2 Reloaded और Redmi 9 Prime के स्पेसिफिकेशन

पोको एम2 रिलोडेड स्मार्टफोन 6.53 इंच फुलएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। साथ ही इस फोन में हीलियो जी 80 चिपसेट, 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड लगाने की भी सुविधा है। इस फोन में 5000 एमएमएच की बैटरी दी है, जो 18 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड मीयूआई12 पर काम करता है।

रेमडी 9 प्राइम के स्पेसिफिकेशन पोको एम2 रिलोडेड के समान ही हैं और इनमें सिर्फ कलर का अंतर है। पोको एम 2 रिलोडेड जहां दो कलर वेरियंट में आता है, जो ग्रेइश ब्लैक और मोस्टली ब्लू ऑप्शन हैं। वहीं, रेडमी 9 प्राइम Matte Black, Mint Green, Space Blue, and Sunrise Flare कलर में आता है।

POCO M2 Reloaded का कैमरा सेटअप

पोको के इस फोन में बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल है। जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

Next Stories
1 कोरोना के बढ़ते संक्रमण के साथ सबसे ज्यादा सर्च किए जा रहे हैं RT-PCR और Remdesivir जैसे शब्द
2 अस्पताल में भर्ती मरीज़ बोला, भगवान भरोसे पड़ा हूं, डॉक्टर नहीं आते, बगल में रो रहा बुजुर्ग
3 शाहजहांपुर में हादसा, चंडीगढ़ एक्सप्रेस से टकराई कई गाड़ियां, पांच की मौत
आज का राशिफल
X