scorecardresearch

Poco F4 5G ने पहली सेल में तोड़े सारे सेल रिकॉर्ड, बना सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन

Poco F4 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।

poco F4 5G price sale record
Poco F4 5G स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर सबसे ज्यादा बिकने वाला फ्लैगशिप फोन बन गया है।

Poco F4 5G स्मार्टफोन ने पहली सेल में ही बिक्री का रिकॉर्ड बना दिया है। मंगलवार को पोको के इस 5G स्मार्टफोन को पहली बार देश में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। पोको एफ4 5जी स्मार्टफोन को पहली ली सेल में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। डिवाइस ने अपनी पहली सेल में बिक्री का नया रिकॉर्ड बना दिया है। कंपनी का दावा है कि फ्लिपकार्ट पर पहली सेल में सबसे ज्यादा बिकने वाला फ्लैगशिप फोन बन गया है।

भारतीय ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट के मुताबिक, पोको एफ4 5G ने पिछले सभी सेल रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया है। और साइट पर सबसे ज्यादा बिकने वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन बन गया है। स्मार्टफोन को लेकर दावा है कि फ्लिपकार्ट पर सेल के पहले दिन किसी डिवाइस को लेकर सबसे ज्यादा सर्च किए गए। डिवाइस को काफी बढ़िया रिस्पॉन्स मिला और कुछ ही मिनटों में फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया। इसके अलावा, बहुत ज्यादा ट्रैफिक के चलते फ्लिपकार्ट का सर्वर भी कुछ समय के लिए बैठ गया।

Poco F4 5G Specifications

बात करें पोको एफ4 5जी के स्पेसिफिकेशन्स की तो इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ और फुलएचडी+ रेजॉलूशन है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट दिया गया है। स्मार्टफोन में 6 जीबी व 8 जीबी रैम दिए गए हैं। स्मार्टफोन में 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

पोको के इस लेटेस्ट फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो OIS सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में इसके अलावा रियर पर 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर भी हैं। फोन ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड MIUI 13 के साथ आता है।

POCO F4 5G Price in India
पोको एफ4 5जी के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 27,999 रुपये, 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 29,999 रुपये है। वहीं 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 33,999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X