ताज़ा खबर
 

Poco C3 इन दमदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, भारत में कीमत होगी 10 हजार से कम, कंपनी ने किया कंफर्म

Poco C3 Price in India: भारत में 6 अक्टबूर को लॉन्च होगा पोको सी3 बजट स्मार्टफोन। लॉन्च से पहले Poco ने दी कीमत को लेकर जानकारी। Flipkart पर होगी बिक्री।

Upcoming Smartphones October 2020Upcoming Smartphones October 2020: जानें, Poco C3 के बारे में (फोटो- फ्लिपकार्ट)

Upcoming Smartphones in October 2020, Poco C3 Price in India: हैंडसेट निर्माता कंपनी Poco भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन पोको सी3 को लॉन्च करने वाली है। भारत में ये बजट स्मार्टफोन 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा, जैसे-जैसे लॉन्च तारीख नज़दीक आ रही है फोन से जुड़ी डिटेल्स भी सामने आ रही हैं। अब तक Poco C3 के कुछ फीचर्स कंफर्म हो चुके हैं तो इसके अलावा अब कंपनी ने कीमत को लेकर जानकारी दी है।

ऑफिशियल टीज़र के जरिए कंपनी फोन से जुड़ी डिटेल्स के बारे में धीरे-धीरे जानकारी को साझा कर रही है। लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर पोको सी3 के लिए अलग से एक पेज़ भी तैयार किया गया है।

Poco C3 Price in India

पोको सी3 की सटीक कीमत क्या है फिलहाल इस बात से तो पर्दा उठना अभी बाकी है लेकिन Poco ने इस बात की पुष्टि कर दी है की भारत में इस पोको मोबाइल फोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी। बता दें की इस बात की जानकारी कंपनी ने ट्वीट के जरिए शेयर की है।

पोको सी3 कैमरा

फ्लिपकार्ट पर बने पेज से ये कंफर्म हो गया है की फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा और इसका प्राइमरी कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा पता चला है की फोन में 4 जीबी तक रैम होगी। इसके अलावा पोको सी3 में मैक्रो लेंस मिलेगा, कैमरा मॉड्यूल में फ्लैश लाइट भी है। ऐसा कहा जा रहा है की पोको सी3 फोन Redmi 9C का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा।

Poco C3 Upcoming Smartphones October 2020: जानें, Poco C3 के बारे में (फोटो- पोको)

Redmi 9C specifications

जैसा कि हमने आपको बताया कि पोको सी 3 फोन रेडमी 9सी का ही रीब्रांडेड वेरिएंट बताया जा रहा है, ऐसे में आइए आपको रेडमी 9सी फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं। सॉफ्टवेयर की बात करें तो रेडमी 9सी स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित मीयूआई11 पर काम करता है।डिस्प्ले: इस रेडमी फोन में 6.53 इंच एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) एलसीडी डॉट ड्रॉप स्क्रीन है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस लेटेस्ट रेडमी मोबाइल में मीडियाटेक हीलियो जी35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

Flipkart Big Billion Days: 16 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट सेल, इन प्रोडक्ट्स पर होगी 80% तक की छूट, जानें डिटेल्स

कनेक्टिविटी: फोन में कनेक्टविटी के लिए 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, वाई-फाई, 4जी एलटीई और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है।

बैटरी: रेडमी 9सी में जान फूंकन के लिए 5,000 एमएएच बैटरी मिलेगी, यह 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

KBC 12 Play Along Online 02 October: केबीसी 12के पांचवे एपिसोड में पूछे गए ये सवाल, क्या आप जानते हैं जवाब?

कैमरा: फोन के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे दिए गए है। प्राइमरी कैमरा सेंसर 13MP का है, अपर्चर एफ/2.2 है। साथ में 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर है, अपर्चर एफ/2.4 है। 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर भी है, अपर्चर एफ/2.4 है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा, अपर्चर एफ/ 2.2 है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 48MP कैमरा वाले Realme Narzo 20 Pro की अगली Flipkart सेल इस दिन, जानें कीमत, फीचर्स और सेल तारीख
2 Google Play Store से हटाए गए ये 34 खतरनाक Apps, देखें लिस्ट और तुरंत करें फोन से डिलीट
3 Infinix Hot 10 भारत में लॉन्च, 5 कैमरे और 6 जीबी रैम वाले इस फोन की कीमत है 10 हजार से कम
IPL 2020 LIVE
X