ताज़ा खबर
 

Jio 4G फीचर फोन ऐसे पहुंचेगा आपके हाथ में, देखें Photos

Jio Feature Mobile Phone Booking: जियो फोन को 1,500 रुपये की सिक्योरिटी मनी के साथ दिया जा रहा है। यह पैसे दो बार में देने हैं। जियो फोन की 2 दिन में ही इतनी प्री बुकिंग हो गई कि कंपनी को इसकी प्री बुकिंग बंद करनी पड़ गई।

Jio Feature Mobile Phone: जियो फोन के साथ 153 रुपये महीने में अनलिमिटेड इंटरनेट के अलावा जियो की कई सर्विसेज का फायदा उठाया जा सकता है।

रिलायंस जियो के 4जी फीचर फोन की प्री बुकिंग 24 अगस्त से शुरू हुई थी। जियो फोन की 2 दिन में ही इतनी प्री बुकिंग हो गई कि कंपनी को इसकी प्री बुकिंग बंद करनी पड़ गई। रिलायंस जियो 4जी फीचर फोन जिस बॉक्स में पैक होकर आपके सामने पहुंचेगा उस बॉक्स की फोटो सामने आई हैं। जियो फोन के इस बॉक्स की पैकिंग को देखकर तो लग रहा है कि इसमें फोन भी अंदर है। इस बॉक्स पर पॉलोथिन लगी हुई है और यह चारो तरफ से सील है। बॉक्स पर फोन की जो फोटो छपी है उसकी डिस्प्ले में जियो टीवी चलता दिखाई दे रहा है। यह फोटो 91 मोबाइल्स पर सामने आई हैं। बॉक्स के फ्रंट और बैक की फोटो सामने आई हैं।

जियो फोन को 1,500 रुपये की सिक्योरिटी मनी के साथ दिया जा रहा है। यह पैसे दो बार में देने हैं। फोन की प्री बुकिंग के समय 500 रुपये देने हैं, वहीं फोन की जब डिलिवरी होगी उस समय 1,000 रुपये देने हैं। कंपनी इस फोन के साथ जिंदगी भर वॉयस कॉलिंग की सुविधा फ्री में दे रही है। इसके अलावा इस फोन के साथ 153 रुपये महीने में अनलिमिटेड इंटरनेट के अलावा जियो की कई सर्विसेज का फायदा उठाया जा सकता है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13975 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

JioPhone Retail Box back

जियो फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.4 इंच की टीएफटी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 512 MB की रैम दी गई है। वहीं इसकी इंटरनल मैमोरी 4GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें जियो के जियो सिनेमा, जियो म्यूजिक और जियो मनी ऐप्स भी काम करेंगे। फोन में रियर कैमरा, फ्रंट कैमरा, टॉर्च लाइट और एफएम रेडियो भी मिलेगा। इसमें ब्लुटूथ दिया गया है। यह फोन 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा। यह फोन वॉयस कमांड भी सपोर्ट करेगा।

आप अगर रिलायंस जियो का 4जी फीचर फोन लेना चाहते हैं तो इसके लिए कंपनी अब अपनी साइट पर रजिस्ट्रेशन इंट्रेस्ट करा रही है। इसका फायदा यह होगा कि जब भी इसकी प्री बुकिंग की कोई जानकारी आएगी तो आपको मैसेज और ईमेल के माध्यम बता दिया जाएगा।  इस फॉर्म का नाम रजिस्टर इंट्रेस्ट है। इस फॉर्म को जियो की वेबसाइट www.jio.com पर जाकर भर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App