ताज़ा खबर
 

ZTE ने उतारा सस्ता स्मार्टफोन Blade A2 Plus, 5000 mAh बैटरी के साथ सेल्फी कैमरे में फ्लैश जैसे फीचर्स, सेल शुरू

ZTE Blade A2 Plus में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 64 बिट मीडियाटेक MTR6705T एसओसी ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4 जीबी की रैम और Mali T860 जीपीयू दिया गया है।

Author नई दिल्ली। | Updated: February 6, 2017 7:57 PM
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE ने शुक्रवार को भारत में अपना नया स्मार्टफोन ZTE Blade A2 Plus लॉन्च किया

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE ने शुक्रवार को भारत में अपना नया स्मार्टफोन ZTE Blade A2 Plus लॉन्च किया। इसकी कीमत 11,999 रुपए रखी गई है। यह स्मार्टफोन सोमवार (6 फरवरी) से फ्लिपकार्ट पर बिकने लगा है। चीन की तरह की भारत में भी यह फोन दो रंगों गोल्ड और सिल्वर में मौजूद हैं। चीन में इस फोन को दो वेरिएंट 3GB और 4GB रैम में लॉन्च किया गया था। हालांकि भारत में सिर्फ इसका 4GB रैम वर्जन लॉन्च किया गया है। भारत में चीन के मुकाबले फोन की कीमत भी कम रखी गई है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में मेडल बॉडी के साथ स्कवॉयर शेप कैमरा, फ्लैश और फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर्स दिए गए है। राइट साइड में वॉल्यूम बटन और नेविगेशन बटन दिया गया है। फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि फोन का टॉकटाइम 22 घंटे का है।

ZTE Blade A2 Plus में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 64 बिट मीडियाटेक MTR6705T एसओसी ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4 जीबी की रैम और Mali T860 जीपीयू दिया गया है। फोन में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ZTE के इस हाइब्रिड डुअल सिम स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो बेस्ड Mifavor 3.5 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो डुअल-टोन एलईडी फ्लैश और फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस से लैस है। फ्रंट कैमरे का सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरे के साथ एक फ्लैश भी दिया गया है। सिक्योरिटी के लिहाज से एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो फोन के पिछले हिस्से पर रियर कैमरे के नीचे मौजूद है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0 और जीपीएस शामिल हैं।

वीडियो: ये हैं सबसे सस्ते डूअल कैमरा वाले स्मार्टफोन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सेल खुलते ही चंद सेकेंड में अाउट अॉफ स्टॉक हो गए रेडमी के ये फोन
2 15000 से भी सस्ते हैं ये डूअल कैमरा स्मार्टफोन, बैट्री भी है दमदार, जानें और क्या हैं फीचर्स
3 Oppo A57 भारत में लॉन्च, 16 मेगापिक्सल का है सेल्फी कैमरा, जानें और क्या हैं फीचर्स