ताज़ा खबर
 

माइक्रोमैक्स के दूसरे ब्रांड का यू यूरेका ब्लैक कल से फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा

Yu Yureka Black: स्मार्टफोन को केवल ब्लैक कलर में ही लॉन्च किया जाएगा।

यूरेका ब्लैक में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। (Photo: Twitter)

स्मार्टफोन बनाने वाली भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स के यू टेलीवेंचर्स ब्रॉड ने अपने नए स्मार्टफोन यूरेका ब्लैक को लॉन्च करने की जानकारी दी है। कंपनी इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस फोन का गुरुवार (31 मई) को एक टीजर जारी किया है जिससे साफ हो गया है कि यह स्मार्टफोन कल (1 जून) से फ्लिपकार्ट पर मिलना शुरू हो जाएगा। टीजर को कंपनी ने यू ब्रान्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी किया है। यू टेलीवेंचर्स ने पिछले साल यूनिकॉर्न हैंडसेट के लिए फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की थी। करीब एक हफ्ते पहले ही कंपनी ने इसके लॉन्च के बारे में मीडिया को इनवाइट भेजने शुरू कर दिए थे। कंपनी द्वारा भेजे गए इनवाइट में यू यूरेका को ब्लैक कलर में दिखाया गया है। वहीं इस इनवाइट में यह भी लिखा है कि ‘यूरेका इज बैक विद ब्लैक’।

कंपनी के मुताबिक यह स्मार्टफोन पूरी तरह से नया होगा। यह पुराने फोन का अपग्रेड वर्जन नहीं होगा। नए फोन को यूरेका ब्लैक नाम दिया जाएगा। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमे ंक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 615 चिपसेट दिया गया है। यूरेका ब्लैक में 2GB की रैम दी गई है। फोन में 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। वहीं इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं फोन में पावर बैकअप के लिए 2500mAH की बैटरी दी गई है।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15869 MRP ₹ 29999 -47%
    ₹2300 Cashback
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback

यह फोन 4G वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट के साथ आएगा। यह डुअल सिम फोन हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आएगा। इसमें एक साथ दो सिम और एक मेमोरी कार्ड नहीं लगाए जा सकते। एक मेमोरी कार्ड और एक सिम या फिर दो मेमोरी कार्ड ही एक साथ लगाए जा सकते हैं। वहीं फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है। नए स्मार्टफोन को ऐसे समय लॉन्च किया जा रहा है, जबकि माइक्रोमैक्स द्वारा अपने यू टेलीवेंचर्स को बंद किए जाने की खबरें हैं। अभी तक, यू ने दो सालों में नौ स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और पिछले दो स्मार्टफोन यूरेका एस और यूनीक प्लस अगस्त 2016 में लॉन्च हुए थे।

रेडमी 4A रिव्यू: शाओमी का नया बजट स्मार्टफोन, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App