Xiaomi Redmi Y1 Smarphone Price in India, Launched with MIUI 9, 16 MP Camera: Redmi Y1 Lite Price, Specifications, First Impressions and Features - - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Xiaomi Redmi Y1: दमदार सेल्फी कैमरा और MIUI 9 के साथ लॉन्च हुआ ये सस्ता स्मार्टफोन

Xiaomi Redmi Y1 Price in India: इस फोन के दोनों ही मॉडल्स को ऑनलाइन और ऑफलाइन सेल किया जाएगा।

Xiaomi Redmi Y1 Price in India: इसमें 435 ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन प्रोसेसर दिया गया है।

Xiaomi Redmi Y1 Smartphone Launch Price: शियोमी रेडमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Y1 लॉन्च कर दिया है। यह सेल्फी फोकस स्मार्टफोन है। यह कंपनी के ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI 9 पर काम करेगा। इस फोन का सबसे खास फीचर इसमें दिया गया 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसके फ्रंट कैमरे में भी एलईडी फ्लैश दी गई है। इस फोन्स के साथ आईडिया के प्रीपेड यूजर्स को 280GB तक डेटा मिलेगा। इस फोन को 8 नवंबर को amazon.in और mi.in से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा यह ऑफलाइन रिलायंस डिजिटल पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। यह फोन गोल्ड और डार्क ग्रे कलर में सेल के लिए उपलब्ध होगा।

फीचर्स Xiaomi Redmi Y1: फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 435 ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने इसके 2 मॉडल लॉन्च किए हैं। इसके एक मॉडल में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। वहीं दूसरे मॉडल में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। दोनों की ही इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके रियर कैमरे के साथ भी फ्लैश लाइट दी गई है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,080mAH की बैटरी दी गई है। कीमत की बात करें तो 3GB रैम वाले मॉडल की कीमत 8,999 रुपए और 4GB रैम वाले मॉडल की कीमत 10,999 रुपए है। कनेक्टिविटी के लिए यह 4G वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट के साथ आते हैं। इसके अलावा ब्लूटुथ, वाई फाई, हॉट स्पॉट जैसे फीचर भी दिए गए हैं। बेहतर साउंट क्वालिटी के लिए इसमें 3.5mm का ऑडियो जैक भी दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App