ताज़ा खबर
 

Xiaomi Redmi Note 5 सेल में डिस्काउंट, कैशबैक के अलावा मिल रहे हैं ये ऑफर

Xiaomi Redmi Note 5 Pro Sale: रेडमी नोट 5 की आज भारत में पहली सेल है। इनकी ऑनलाइन सेल Flipkart.com और Mi.com पर की जाएगी। वहीं ऑफलाइन सेल Mi के अपने स्टोर Mi home पर की जाएगी।

Xiaomi Redmi Note 5 Sale Offer: फोन को दमदार बनाने के लिए इसमें स्नैपड्रेगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। Redmi Note 5 के 3GB रैम वाले वेरिएंट में 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है।

Xiaomi Redmi Note 5 Sale Offer: रेडमी नोट 5 की आज (22 फरवरी) भारत में पहली सेल हुई। इनकी ऑनलाइन सेल Flipkart.com और Mi.com पर की गई। वहीं ऑफलाइन सेल Mi के अपने स्टोर Mi home पर की गई। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर, फ्लिपकार्ट की तरफ से 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया गया। इस डिस्काउंट फायदा तब उठाया जा सकता है जब आप अगली बार फ्लिपकार्ट से कोई फैशन प्रॉडक्ट्स खरीदेंगे। यह डिस्काउंट मोबाइल पर नहीं बल्कि फैशन प्रॉडक्ट पर मिलेगा। इसके अलावा एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी का डिसकाउंट (अधिकतम 200 रुपए ) दिया गया। इसके अलावा रेडमी नोट 5 पर बायबैक गारंटी का भी ऑफर है। इसके लिए 149 रुपए देने होंगे। बायबैक गारंटी के तहत अगर आप इस फोन के बदले 6 से 8 महीने के बीच कोई और फोन खरीदते हैं तो इस फोन को 5,000 रुपए में फ्लिपकार्ट वापस ले लेगा। वहीं अगर 9 से 12 महीने के बीच इस फोन के बदले कोई दूसरा फोन लेते हैं तो इसके बदले फ्लिपकार्ट 3,500 रुपए की छूट देगा। इसके 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है। वहीं 4GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है।

फीचर्स Redmi Note 5 : इसमें 5.99 इंच की फुल विजन डिस्प्ले दी गई है। कंपनी ने स्टोरेज और रैम के आधार पर इसके 2 वेरिएंट लॉन्च किए हैं। कैमरे की बात करें तो इसके फ्रंट कैमरे के साथ भी LED फ्लैश दी गई है। इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी का दावा है कि कम रोशनी में भी इससे अच्छी फोटोग्राफी की जा सकती है। वहीं इसमें LED फ्लैश लाइट के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

Xiaomi Redmi Note 5, Redmi Note 5 Pro Booking, Sale: यहां से खरीदें शियोमी रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

फोन को दमदार बनाने के लिए इसमें स्नैपड्रेगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। Redmi Note 5 के 3GB रैम वाले वेरिएंट में 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। वहीं 4GB रैम वाले वेरिएंट में  64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। दोनों ही वेरिएंट की इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। को  दोनों के साथ अल्ट्रा स्लिम केस भी फ्री मिल रहा है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को 380 वोल्टेज तक की लाइट पर चार्ज किया जा सकता है। इसमें 4,000mAH की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए यह फोन हाइब्रिड डुअल सिम स्लॉट के साथ आएगा। यह गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.2 पर काम करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App