ताज़ा खबर
 

Redmi ‘देश का स्मार्टफोन’ फ्लिपकार्ट पर होगा सेल, ये हो सकते हैं फीचर्स और कीमत

Desh Ka Smartphone Mi Price, Features: यह फोन IR बूस्टर के साथ भी आ सकता है। मतलब इसे टीवी के रिमोट की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

xiaomi, desh ka smartphone, flipkart, xiaomi desh ka smartphone launch date,desh ka smartphone, xiaomi redmi, flipkart, india, mobiles, redmi mi 5A, redmi mi 5A price redmi mi 5A prime, redmi mi 5A launch date in india, redmi mi 5A mobile price, redmi mi 5A mobile phone, Xiaomi mi 5A, redmi mi 5A price, redmi mi 5A prime, redmi mi 5A review,यह देश का स्मार्टफोन टैग लाइन के साथ आ रहा है तो उम्मीद यह है कि यह एक सस्ता स्मार्टफोन होगा।

शियोमी रेडमी भारत में 30 नवंबर को एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इसे खास टैगलाइन भी दी है। कंपनी इसे ‘देश का स्मार्टफोन’ बता रही है। फ्लिपकार्ट ने अपनी साइट पर इसकी कुछ जानकारी साझा की हैं। यह फोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा। इसके अलावा यह फोन अच्छे बैटरी बैकअप के साथ आएगा। साथ ही इस स्मार्टफोन में कई भारतीय भाषाएं भी होंगी। इसका अंदाजा फ्लिपकार्ट से लगाया जा सकता है। यह फोन IR बूस्टर के साथ भी आ सकता है। इस फोन का फ्लिपकार्ट पर एक वीडियो भी दिया गया है।

इस वीडियो में एक सख्स टीवी देख रहा है और अचानक रिमोट की बैटरी खत्म हो जाती है तो वह सोच में पड़ जाता है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले इस फोन को टीवी के रिमोट की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन मल्टीटास्किंग होगा। इससे जुड़ा एक वीडियो भी फ्लिपकार्ट पर दिया गया है। यह देश का स्मार्टफोन टैग लाइन के साथ आ रहा है तो उम्मीद यह है कि यह एक सस्ता स्मार्टफोन होगा। भारत में यह कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा।

Redmi का आने वाला यह स्मार्टफोन Redmi 5A भी हो सकता है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने कुछ दिन पहले ही चीन में लॉन्च किया था। यह कंपनी का सस्ता स्मार्टफोन है। चीन में इसकी कीमत 599 यूआन (करीब 5,800 रुपए) है। Redmi 5A के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की फुल एचडी डिस्पेल दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 1.4 गीगाहर्ड्ज का 425 क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमे 2GB की रैम दी गई है। इसमे 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 JIO Phone Booking: सब नहीं कर पाएंगे जियो 4जी फोन बुक, जानिए आप कर सकेंगे या नहीं
2 OnePlus 5T ओपन सेल में बड़ा डिस्काउंट, 1008 जीबी डेटा, साथ में कई ऑफर्स भी
3 Xiaomi Redmi 4 की सेल, 900 रुपए तक सस्ते हो गए हैं रेडमी के ये प्रॉड्क्टस