ताज़ा खबर
 

Xiaomi Redmi ला रही दमदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कब होगा लॉन्च, जारी किया टीजर

Xiaomi Black Shark: आने वाले शियोमी के इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है। वहीं इसमें फुल विजन वाली बड़ी डिस्प्ले भी मिल सकती है।

इस स्मार्टफोन ने बेंचमार्क पर 270,680 स्कोर किया है। वहीं, सैमसंग Galaxy S9+ को 265,267 स्कोर मिला था।

Xiaomi Redmi अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन का कंपनी ने एक टीजर भी जारी कर दिया है। इस फोन की सबसे खास बात है कि यह एक गेमिंग स्मार्टफोन होगा। इस फोन का नाम ब्लैक शार्क होगा। टीजर में स्मार्टफोन की गेमिंग पावर को उजागर किया गया है। टीजर में गोल किनारों के साथ एक घुमावदार डिजाइन से पता चल रहा है कि फोन का डिजाइन बेहतर होगा। इसके अलावा किनारे पर एक पावर बटन दिखाई दे रहा है। टीजर पर “Born to compete” कैप्शन लिखा है। बता दें कि कंपनी इसके बारे में पहले ही खुलासा कर चुकी है कि हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 पर काम करेगा।

Black Shark स्मार्टफोन के बारे में काफी कुछ सामने नहीं आया है, लेकिन हाल ही में इस फोन को AnTuTu बेंचमार्क पर स्पॉट किया गया था, जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई थी। इस जानकारी के अनुसार इस फोन में फुल HD+ (2160×1080 पिक्सल) डिसप्ले 18:9 एस्पेक्ट रेशियो वाली डिस्प्ले मिल सकती है। इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 845 SoC प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा इसमें 8GB की रैम मिल सकती है। इसके अलावा इसमें 32GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है। उम्मीद की जा रही है कि आने वाला स्मार्टफोन गूगल का लेटेस्ट एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम Oreo पर काम करेगा।। साथ ही इस स्मार्टफोन ने बेंचमार्क पर 270,680 स्कोर किया है। वहीं, अगर इसकी तुलना सैमसंग Galaxy S9+ को 265,267 स्कोर मिला था। बता दें कि हाल में कोई गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हुआ है। Xiaomi का यह हैंडसेट रेजर फोन से मुकाबला करेगा।

आपको बता दें कि शियोमी ने हाल में अपना स्मार्टफोन Mi Mix 2S लॉन्च किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट्स लॉन्च किए थे। 6GB RAM के साथ 64GB और 128GB की इंटरनल मैमोरी और 8GB RAM के साथ 256GB की इंटरनल मैमोरी का ऑप्शन है। इसमें 5.99 इंच की फुलएचडी IPS डिस्प्ले दी गई है। फोन में 5MP f/2.0 का सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा 12MP+12MP का दिया गया है। कैमरा में टेलीफोटो लेंस के साथ ऑप्टिकल जूम दिया गया है। Mi Mix 2S में लेटेस्ट क्वालकोम स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी शुरुआती कीमत करीब 34,200 रुपए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App