ताज़ा खबर
 

Redmi 6A: सेल में ‘देश के दूसरे स्मार्टफोन’ पर झक्कास ऑफर, यहां से करें बुक

Redmi Mi 6a sale in India: Redmi 6A में 5.45 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। इस पर जियो यूजर्स को 2,200 रुपए का कैशबैक तुरंत दिया जाएगा। इसके अलावा 100GB तक एडिशनल डेटा दिया जाएगा।

Xiaomi Redmi 6A Sale: Redmi 6A के भारत में दो वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं।

Redmi 6A Sale and Offers: शियोमी के स्मार्टफोन Redmi 6A की आज (20 दिसंबर) सेल है। इसकी सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.mi.com और www.amazon.com पर की जाएगी। इसकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को जब लॉन्च किया था तब इसे “देश का दूसरा स्मार्टफोन” टैगलाइन के साथ लॉन्च किया गया था। कंपनी का यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। हालांकि कंपनी ने इसकी कीमत में बढ़ोतरी भी कर दी थी लेकिन बाद में कंपनी ने इसे पुरानी कीमत पर ही बेचना शुरू कर दिया है। इसके साथ आज सेल में कई ऑफर्स मिलने वाले हैं। इसे mi.com से खरीदने पर एक्सचेंज का ऑफर दिया जाएगा। मतलब अगर आप अपना पुराना फोन देकर नया फोन लेना चाहते हैं तो इससे अपने फोन को बदल सकते हैं। किस फोन को कितने रुपए में लिया जा रहा है इसकी जानकारी वेबसाइट पर दी गई है।

इसके अलावा इस पर जियो यूजर्स को 2,200 रुपए का कैशबैक तुरंत दिया जाएगा। इसके अलावा 100GB तक एडिशनल डेटा दिया जाएगा। इसके साथ 3 महीने का हंगामा म्यूजिक का सब्स्क्रिप्शन दिया जाएगा। इसके साथ 549 रुपए में एक्सीडेंटल और लिक्विड डेमेज प्रोटेक्शन दिया जाएगा। कीमत की बात करें तो इसके 2GB/16GB वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपए है। वहीं इसके 2GB/32GB वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है।

फीचर्स की बात करें तो Redmi 6A में 5.45 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। Redmi 6A में क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 चिपसेट दिया गया है। कंपनी ने इसके 2 वेरिएंट लॉन्च किए थे। एक वेरिएंट में 2GB की रैम के साथ 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है, वहीं दूसरे वेरिएंट में2GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। यह डुअल वोल्ट स्टैंडबाय हैंडसेट MIUI 9.6 के पर चलेगा। यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित है। कैमरे की बात करें तो Redmi 6A में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3,000mAH की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए Redmi 6A में 4G, वोल्ट, ब्लूटूथ, वाई-फाई, ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App