ताज़ा खबर
 

Xiaomi Redmi 5A की सेल, जल्दी खरीदने का तरीके से लेकर ऑफर तक जानें सबकुछ

इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर, फ्लिपकार्ट की तरफ से 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया गया। इस डिस्काउंट फायदा तब उठाया जा सकता है जब आप अगली बार फ्लिपकार्ट से कोई फैशन प्रॉडक्ट्स खरीदेंगे।

Xiaomi Redmi 5A Sale: एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी का डिसकाउंट (अधिकतम 200 रुपए ) दिया जाएगा।

Xiaomi Redmi 5A ‘देश का स्मार्टफोन’ की आज (1 मार्च) filpkart.com और mi.com पर सेल की जाएगी। इसके साथ कंपनी कई ऑफर्स भी दे रही है। इसके साथ जियो 12 महीने खत्म होने पर 100 रुपए के 10 वाउचर यूजर के मायजियो ऐप में क्रेडिट कर दिए जाएंगे। एक बार में सिर्फ एक ही वाउचर को रिडीम किया जा सकता है।  मायजियो ऐप के जरिए, 309 रुपए और इससे ज्यादा वाले पैक या फिर 201 और ज्यादा के एड-ऑन पर ही 100 रुपए वाला वाउचर काम करेगा। मतलब इन वाउचर्स को कैश नहीं किया जा सकता है। सिर्फ इनसे रिचार्ज किया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर, फ्लिपकार्ट की तरफ से 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया गया। इस डिस्काउंट फायदा तब उठाया जा सकता है जब आप अगली बार फ्लिपकार्ट से कोई फैशन प्रॉडक्ट्स खरीदेंगे। यह डिस्काउंट मोबाइल पर नहीं बल्कि फैशन प्रॉडक्ट पर मिलेगा। इसके अलावा एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी का डिसकाउंट (अधिकतम 200 रुपए ) दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर ईएमआई का भी विकल्प मौजूद है। इसके 2GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 4,999 रुपए है। वहीं 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है।

ये है जल्दी खरीदने का तरीका
आज 12 बजे की सेल में खरीदने के लिए www.flipkart.com या mi.com पर जाएं। वेबसाइट पर सेल शुरू होने से होने से पहले ही अपना लॉगिन कर लें। फ्लिपकार्ट पर अपना एड्रेस, पिन कोड जैसी जानकारी पहले ही भर लें। सेल शुरू होते ही फोन को तुरंत Buy Now कर लें। इसके बाद जरूरी डिटेल्स डालने के बाद फोन को ऑर्डर किया जा सकता है। यदि आप कैश ऑन डिलिवरी का ऑप्शन चुनते हैं तो आपको फोन मिलने की ज्यादा उम्मीद रहती है क्योंकि कई बार पेमेंट करते हुए ही फोन आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है। कई बार ट्रांजेक्शन कैंसिल भी हो जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App