Xiaomi Redmi 5: वेलेंटाइन डे पर हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स और क्या हो सकती है कीमत‌

Xiaomi Redmi 5: यह कंपनी ने MIUI 9 सिस्टम पर आधारित नूगा 7.1 पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए रेडमी 5 में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। इसके टॉप वेरिएंट में 4GB की रैम दी गई है।

redmi 5, redmi 5 price, redmi 5 price in india, mi 5, mi 5 price in india, mi 5 launch date, redmi 5 launch date
Xiaomi Redmi 5: यह फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। रेडमी 5 में 3300mAH की बैटरी दी गई है।

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Xiaomi अपने Redmi 5 स्मार्टफोन को 14 जनवरी मतलब वेलेंटाइन डे पर भारत में लॉन्च कर सकती है। इस फोन को कंपनी ने कुछ समय पहले ही चीन में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन के कंपनी ने चीन में 3 वेरिएंट लॉन्च किए थे। इस फोन को 4 कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। इसे ब्लैक, रोज गोल्ड, लाइट ब्लू और गोल्ड कलर में खरीदा जा सकता है। रेडमी 5 के 2GB वेरिएंट में 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। वहीं इसके 3GB रैम वाले वेरिएंट में 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट में 4GB की रैम के साथ 32GB की इंटनरल मैमोरी दी गई है।

Redmi 5 फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो रेडमी 5 में 5.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसकी डिस्प्ले का रेश्यो 18:9 है। यह कंपनी ने MIUI 9 सिस्टम पर आधारित नूगा 7.1 पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए रेडमी 5 में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन के रियर कैमरे के साथ फ्लैश लाइट दी गई है।

Xiaomi Redmi Note 5 की फोटो लीक, डुअल रियर कैमरा, बड़ी डिस्प्ले के अलावा हो सकते हैं ये फीचर्स

इसके अलावा फ्रंट कैमरे के साथ सॉफ्ट लाइट दी गई है। कंपनी फोन में ब्यूटीफाई 3.0 ऐप की खूब तारीफ कर रही है। इससे पोर्ट्रेट इमेज को बेहतर करने का दावा किया गया है। यह फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। रेडमी 5 को पावर देने के लिए इसमें 3300mAH की बैटरी दी गई है।

कीमत: Redmi 5 के 2GB रैम वाले वेरिएंट की चीन में कीमत 799 युआन (करीब 7,800 रुपए) रखी गई है। वहीं इसके 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 899 युआन (करीब 8,800 रुपए) में खरीदा जा सकता है। इसके 4GB रैम वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 1,099 युआन (करीब 11,000 रुपए) है।

पढें फोन समाचार (Phonegadget News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X