ताज़ा खबर
 

Xiaomi का इसी महीने लॉन्च होगा बड़ी डिस्प्ले वाला ये स्मार्टफोन!

Mi Mix 2S अगर स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ आता है, तो यह कंपनी का ही नहीं, बल्कि विश्व का पहला इस तरह का स्मार्टफोन होगा। शियोमी ने कहा था कि नया प्रोसेसर Mi7 के साथ दिया जा सकता है।

mi mix 2s: इसमें फुल विजन वाली बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। इसमें बहुत ही पतले बेजल होंगे। मतलब फोन के फ्रंट में लगभग डिस्प्ले ही होगी।

Xiaomi Redmi इसी महीने होने वाली मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में अपना एक स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन होगा Xiaomi Mi MIX 2S। यह स्मार्टफोन इसके पुराने का ही अपग्रेड वर्जन होगा, पर ज्यादा पावरफुल होगा। इसमें फुल विजन वाली बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। इसमें बहुत ही पतले बेजल होंगे। मतलब फोन के फ्रंट में लगभग डिस्प्ले ही होगी। वहीं इसमें फ्रंट कैमरा नीचे की तरफ होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक Mi मिक्स 2S में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मिलेगा।

दरअसल AnTuTu स्कोर से हैंडसेट के चिपसेट को लेकर जानकारी सामने आई है। अगर वाकई मी मिक्स 2एस इस प्रोसेसर के साथ एमडब्ल्यूसी में लॉन्च होता है, तो यह स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर चलने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। माय ड्राइवर की रिपोर्ट के मुताबिक बेंचमार्क लिस्टिंग में पोलारिस नाम का स्मार्टफोन देखा गया है, जो शियोमी का मी मिक्स 2S हैंडसेट हो सकता है। Photo: MyDrivers

कंपनी के इस स्मार्टफोन को लेकर पहले भी कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं। हाल में आई रिपोर्ट में कहा गया था कि Mi Mix 2S अगर स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ आता है, तो यह कंपनी का ही नहीं, बल्कि विश्व का पहला इस तरह का स्मार्टफोन होगा। बता दें कि सैमसंग के भी अपने फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी एस9 और एस9प्लस को नए प्रोसेसर के साथ लाने की खबरें हैं। ऐसे में कंपनी को टक्कर देने के लिए शियोमी इस प्रोसेसर से पर्दा उठा सकती है। पिछले महीने ही स्नैपड्रैगन 845 को लेकर शियोमी ने क्वालकॉम के साथ पिछले साल हुए करार के बारे में जानकारी दी थी। शियोमी ने कहा था कि नया प्रोसेसर Mi7 के साथ दिया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App