ताज़ा खबर
 

Xiaomi Mi Mix 2S का वीडियो लीक, देखिए कैसा आने वाला शियोमी का ये स्मार्टफोन

Xiaomi Mi Mix 2S Smartphone Price, Specifications: मी मिक्स 2एस में सैमसंग द्वारा बनाया गया 6.01 इंच का OLED स्क्रीन होगा। इसके अलावा Mi Mix 2S में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की उम्मीद है।

Author Updated: March 11, 2018 12:23 PM
mi mix 2s: इसमें फुल विजन वाली बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। इसमें बहुत ही पतले बेजल होंगे। मतलब फोन के फ्रंट में लगभग डिस्प्ले ही होगी।

शियोमी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi Mix 2S से 27 मार्च को पर्दा उठाएगी। शियोमी ने पहले ही बताया था कि मी मिक्स 2S फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला हैंडसेट होगा। इसके अलावा कोई और जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इंटरनेट पर कई ऐसी रिपोर्ट आई हैं जिनमें इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर दावे किए गए। अब एक वीडियो लीक हुआ है जो Mi Mix 2S के डिजाइन की झलक देता है। स्मार्टफोन में आईफोन X जैसा नॉच होगा। यहीं पर टॉप में राइट साइड में सेल्फी कैमरे की जगह होगी।

Slashleaks द्वारा यूट्यूब पर जारी किए गए वीडियो में कथित स्मार्टफोन शियोमी Mi Mix 2S के फ्रंट पैनल की झलक मिलती है। इससे सेल्फी कैमरे के पोजीशन का पता चलता है। मजेदार बात यह है कि हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि नया Mi Mix 2S  पतले बॉर्डर वाले डिजाइन से लैस होगा, लेकिन इसमें नॉच नहीं होगा। पुरानी रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के कई अहम स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक किए जा चुके हैं। कुछ रिपोर्ट में कहा गया है कि शियोमी Mi Mix 2S वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

इसमें वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप और कई एआई फीचर होंगे। दूसरी तरफ, हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया कि मी मिक्स 2एस में सैमसंग द्वारा बनाया गया 6.01 इंच का OLED स्क्रीन होगा। इसके अलावा Mi Mix 2S में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की उम्मीद है। शियोमी Mi Mix 2S, 4,400 की बड़ी बैटरी के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें 8GB की रैम और 256GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है।

आपको बता दें कि Xiaomi Mi Mix 2 में 2.45 गीगहर्ड्ज का क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 835Soc प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। यह डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा। Mi Mix 2 गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7 पर काम करेगा। इसे बाद में ओरियो 8 में भी अपडेट किया जा सकता है। इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। पावर देने के लिए फोन में 3,400mAh की बैटरी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 7,500 रुपए से भी सस्ते फोन में दिए हैं एक लाख रुपए से भी महंगे iPhone X जैसे फीचर्स
2 Nidahas Trophy 2018 T20 Match: जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब JIO TV पर अलग-अलग एंगल से देख सकते हैं क्रिकेट
3 Xiaomi Redmi 5: सस्ते में मिलेगा पावर पैक, ये हो सकते हैं खास फीचर्स, वीडियो में देखिए कैसा है फोन