ताज़ा खबर
 

Xiaomi Mi Mix 2S से पहले लॉन्च हुआ iPhone X जैसी डिस्प्ले वाला Vivo V9, कीमत भी है कम

Xiaomi mi mix 2s, Vivo V9: Vivo V9 के कैमरे की बात करें तो फ्रंट पैनल पर 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,260mAH की बैटरी दी गई है।

फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमें 4 GB की रैम दी गई है।

Xiaomi Mi का नया स्मार्टफोन Mi MIX 2S 27 मार्च को लॉन्च होगा। कंपनी ने इसका टीजर भी जारी कर दिया है। Vivo ने अपना स्मार्टफोन Vivo V9 लॉन्च कर दिया है। इसकी सबसे खास बात है कि इसमें iPhone X जैसी फुल विजन वाली डिस्प्ले दी गई है। इसमें 6.3 इच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने फोन की अहम खासियतों में 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले, 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और डुअल रियर कैमरा सेटअप शामिल हैं। इसके अलावा Vivo V9 स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करेगा।

फीचर्स की बात करें तो Vivo V9 स्मार्टफोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमें 4 GB की रैम दी गई है। इसमें 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड से इसकी इंटरनल मैमोरी को 256GB बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन कंपनी के फनटच 4.0 पर आधारित लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करेगा।

Vivo V9 के कैमरे की बात करें तो फ्रंट पैनल पर 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो एफ/2.0 अपर्चर के साथ आता है। फ्रंट कैमरा एआर स्टीकर्स, फेस अनलॉक और फेस ब्यूटी मोड जैसे फीचर दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि इन फीचर से बेहतर आउटपुट पाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) इस्तेमाल में लाया जाता है। फोन के रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इनमें प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। रियर कैमरे का भी अपर्चर एफ/2.0 ही है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,260mAH की बैटरी दी गई है। Vivo V9 में कनेक्टिविटी के लिए 4G एलटीई, वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। सिक्योरिटी के लिए इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। थाइलैंड में लॉन्च किए गए इस फोन को गोल्ड व ब्लैक सेरामिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इसकी कीमत 25,000 रुपए के करीब हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App