ताज़ा खबर
 

शियोमी Mi Max2 की तस्वीर हुईं लीक, जानिये क्या हैं इसके फीचर्स और कैसा है डिजाइन

Mi Max 2 Launch India: इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 6GB रैम के साथ मॉडल लॉन्च हो सकते हैं।

mi, mi max2, xiaomi mi max2फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट होने से ऐसा लग रहा है कि यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आएगा। (Photo: Weibo)

स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की कंपनी शियोमी के आने वाले स्मार्टफोन Mi Max 2 की लॉन्च से पहले ही कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। यह चीन की सोशल नेटवर्किंग साइट वीबो पर नजर आईं। 19 अप्रैल को कंपनी अपना स्मार्टफोन Mi 6 लॉन्च करने जा रही है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी Mi 6 के साथ ही Mi Max 2 को भी लॉन्च कर सकती है। Mi Max 2 के कई स्पेसिफिकेशन पहले ही लीक हो चुके हैं। वहीं, अब इसकी रेंडर तस्वीरें लीक हुई हैं। लीक हुई जानकारी के मुताबिक Mi Max 2 में 6.44-इंच (1080×1920 पिक्सल ) की फुल एचडी डिस्प्ले मिल सकती है। इस स्मार्टफोन के दो मॉडल लॉन्च हो सकते है। इसके एक मॉडल में 4GB की रैम हो सकती है। इस मॉडल में प्रोसेसर स्नैपड्रेग 626 मिल सकता है। वहीं दूसरे मॉडल में 6GB की रैम हो सकती है। इस मॉडल में प्रोसेसर स्नैपड्रेग 660 मिल सकता है।  इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी की बात करें तो इसके 4GB रैम वाले मॉडल में 64GB की इंटरनल मेमोरी मिल सकती है। वहीं 6GB रैम वाले मॉडल में 128GB की इंटरनल मेमोरी मिलने की संभावना है।

इन तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि इसमें रियर कैमरा में एलईडी फ्लैश दी गई होगी। साथ ही इसमें एंटिना लाइन साफ दिखाई दे रही है। इसके अलावा दूसरी तस्वीरों में इस फोन के बॉटम पर 3.5एमएम ऑडियो जैक और दूसरे माइक का ऑप्शन दिखाई दे रहा है। साथ ही इस फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा जो कि माइक्रो यूएसबी पोर्ट की जगह दिया जाएगा। यूएसबी टाइप सी पोर्ट होने से ऐसा लग रहा है कि यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आएगा। अभी कंपनी की तरफ से इसके लॉन्च की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

लीक हुई जानकारी के मुताबिक शियोमी का Mi Max2 स्मार्टफोन गूगल के सबसे लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.1 पर काम करेगा। वहीं इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000 mAH की बैटरी मिल सकती है। इस स्मार्टफोन में सोनी आईएमएक्स378 सेंसर के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा हो सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। इसकी कीमत की बात करें तो 4GB रैम वाले मॉडल की कीमत 14,99 यूआन (करीब 14,000 रुपये) हो सकती है। वहीं 6GB रैम वाले मॉडल की कीमत 1,699 यूआन (करीब 15,900 रुपये) हो सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सैमसंग गैलेक्सी S8 और S8+ 19 अप्रैल को भारत में होंगे लॉन्च, अपने चेहरे को भी बना सकते हैं पासवर्ड
2 रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल लाया नए प्लान, रोजाना मिलेगा 1GB डेटा
3 गूगल Areo ऐप से अब भारत में भी घर बैठे देगा फिटनेस ट्रेनिंग, फूड डिलिवरी और क्लीनिंग जैसी सेवाएं
IPL 2020 LIVE
X