Xiaomi Mi Max 2: flipkart offer disconut, no cost EMI and buy back gurantee on this smartphone, know features, specification and more here - शियोमी Mi Max 2 हो गया सस्ता, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शियोमी Mi Max 2 हो गया सस्ता, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर

Mi Max 2 offer: एक्सचेंज ऑफर में किस स्मार्टफोन को कितने रुपए में लिया जा रहा है इसकी पूरी लिस्ट फ्लिपकार्ट पर दी गई है।

Mi Max 2 में पावर बैकअप के लिए दमदार 5,300mAH की बैटरी दी गई है।

Xiaomi Mi Max 2 स्मार्टफोन सस्ता की कीमत में कटौती की गई है। फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा इस पर एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई और बाईबैक गारंटी का भी ऑप्शन मिल रहा है। मैक्स 2 के 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले स्मार्टफोन की कीमत 16,999 रुपए है। इस फोन पर 1,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। मैक्स 2 पर 15,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। मतलब अगर कोई अपना पुराना फोन देकर मैक्स 2 खरीदता है तो उसे 15,000 रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है। किस स्मार्टफोन को कितने रुपए में लिया जा रहा है इसकी पूरी लिस्ट फ्लिपकार्ट पर  दी गई है।

इस फोन को खरीदने पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर है। इसके लिए क्रेडिट कार्ड होना जरूरी है। इस फोन को 1,778 रुपए की 9, 2,667 रुपए की 6 ईएमआई में खरीदा जा सकता है। इस फोन पर फ्लिपकार्ट बाईबैक गारंट का भी ऑफर दे रही है। इसके लिए सिर्फ 149 रुपए देने होंगे। अगर इस फोन के बदले 6 महीने बाद और 8 महीने से पहले फ्लिपकार्ट से दूसरा फोन लेते हैं तो 7,000 रुपए में इसे वापस ले लेगी।

Mi Max 2 फीचर्स: इसमें 6.44 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 2 गीगाहर्ड्ज का ऑक्टाकोर 625 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को स्पीड देने के लिए 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 64 GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए, Mi Max 2 में ऑटो-फोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App