ताज़ा खबर
 

Xiaomi Mi A1 Sale: शियोमी के तीन कैमरे वाले Mi A1 की सेल, साथ में 200GB फ्री डेटा के अलावा ये हैं ऑफर

Xiaomi Mi A1 Sale on Flipkart: इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दी गई है। जिस पर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मौजूद है।

कंपनी ने दावा किया है कि इसका कैमरा एप्पल के आईफोन 7 प्लस और वन प्लस के कैमरे से बेहतर है।

Xiaomi के हाल ही में लॉन्च हुए पहले डुअल रियर कैमरा वाले Mi A1 स्मार्टफोन की आज सेल है। सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट www.flipkart.com और www.mi.com से खरीदा जा सकता है। इस फोन के साथ कई ऑफर भी मिल रहे हैं। इस फोन को खरीदने पर एयरटेल यूजर्स को 200GB डेटा फ्री मिलेगा। इसके अलावा इसे एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से फ्लिपकार्ट से खरीदने पर 5% तक का डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि यह डिस्काउंट अधिकतम 200 रुपये होगा। वहीं इसे फ्लिपकार्ट से 728 रुपये महीने की 24 ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। आप चाहें तो इसे 3, 6, 9, 12 या 18 ईएमआई में भी खरीद सकते हैं। इस फोन को ब्लैक और गोल्ड कलर में खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 14,999 रुपये है।

Xiaomi Mi A1 फीचर्स:  इसके फीचर्स की बात करें तो शियोमी Mi A1 में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दी गई है। जिस पर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मौजूद है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 64GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Mi A1 हाइब्रिड डुअल सिम स्लॉट के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। एक में एफ 2.2 अपर्चर वाला वाइड एंगल लेंस है और दूसरे में एफ 2.6 अपर्चर वाला टेलीफोटो लेंस दिया गया है। यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 7.1.2 नूगा पर काम करता है। कंपनी ने दावा किया है कि इसका कैमरा एप्पल के आईफोन 7 प्लस और वन प्लस के कैमरे से बेहतर है।

सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह महज 7 मिलीमीटर मोटा है और इसका वजन मात्र 165 ग्राम है। Mi A1 में टाइप सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। इसके साथ 380 वोल्ट का चार्जर दिया गया है। इसमें IR ब्लास्टर दिया गया है। इससे इस फोन को टीवी के रिमोट की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3080mAH की बैटरी दी गई है। इसकी पहली सेल 12 सितंबर को हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App