ताज़ा खबर
 

Xiaomi फोटोग्राफी कॉन्टेस्ट: फोटो खींचकर भेजो और पाओ 20 लाख रुपए तक का इनाम

Xiaomi Global photography Contest: जिन लोगों के पास शियोमी Mi A1 नहीं है वह भी इस कॉन्टेस्ट का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए लोगों को सबसे अच्छी फोटो के लिए वोट करना होगा, जिसमें उन्हें Redmi Note 4, Mi A1 जीतने का मौका मिल सकता है।

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी शियोमी ने अपने यूजर्स के लिए फोटोग्राफी कॉन्टेस्ट निकाला है। इसमें हिस्सा लेने के लिए कंपनी ने कुछ शर्तें भी रखी हैं। इसके लिए सबसे पहली शर्त है कि शियोमी के यूजर के पास MI A1 स्मार्टफोन होना चाहिए। मतलब इस कॉन्टेस्ट में सिर्फ Mi A1 स्मार्टफोन के यूजर ही हिस्सा ले सकते हैं। कंपनी ने कुछ समय पहले ही अपने इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो डुअल रियर कैमरे के साथ भारत में बिक रहा है। कॉन्टेस्ट में फर्स्ट प्राइस पाने वाले को 30,000 डॉलर (करीब 20 लाख रुपए) वहीं सेकेंड प्राइज पाने वाले को 10,000 डालर (करीब 6,50,000 रुपए) वहीं थर्ड प्राइज जीतने वाले को 5,000 डॉलर (करीब 3,25,000 रुपए) मिलेंगे।

कैसे जीत सकते हैं कॉन्टेस्ट: पार्टिसिपेंट्स को Mi A1 स्मार्टफोन का यूज करके फोटो क्लिक करनी होगी और बताना होगा कि इस फोटो में ऐसा क्या था जो फोटो क्लिक की है। बता दें कि जिन लोगों के पास शियोमी Mi A1 नहीं है वह भी इस कॉन्टेस्ट का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए लोगों को सबसे अच्छी फोटो के लिए वोट करना होगा, जिसमें उन्हें Redmi Note 4, Mi A1 जीतने का मौका मिल सकता है।

ऐसे करें पार्टिसिपेट: इसके लिए आपको एमआई की वेबसाइट पर रजिस्टर करना होगा। इसमें मांगी गई जानकारियां बतानी होंगी। फोटो के लिए यहां पर अलग-अलग कैटेगरी दी गई हैं, जिनमें लाइफस्टाइल, नेचर, एनिमल्स, लैंडस्केप और पीपल के साथ और भी कई कैटेगरी दी गई हैं।

कब तक चलेगा कॉन्टेस्ट: चीनी कंपनी की तरफ से इस कंप्टीशन का आयोजन भारत, रसिया, विएतनाम और इंडोनेशिया में किया जा रहा है। इसमें शामिल होने के लिए आप 11 दिसंबर तक फोटो भेज सकते हैं। विजेता की घोषणा कंपनी की तरफ से 20 दिसंबर को होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App