ताज़ा खबर
 

Xiaomi Mi 7 के फीचर्स और कीमत हुई लीक, 6.01 इंच की डिस्प्ले के अलावा ये हो सकते हैं फीचर्स

Xiaomi Mi 7 Price in India, Specifications: इसमें 16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा मिल सकता है। यह फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करेगा।

Author Updated: November 22, 2017 6:40 PM
Xiaomi Mi 7 Price in India, Specifications: इसमें X20 LTE मॉडम भी मिल सकता है जो 1.2Gbps तक की डाउनलोड स्पीड दे सकता है।

स्मार्टफोन मेकर चीनी कंपनी Xiaomi एक और नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इसके स्मार्टफोन का नाम है Xiaomi Mi7। इस स्मार्टफोन को कंपनी अगले साल मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में पेश कर सकती है। अब लीक्स की बात करते हैं। लीक्स के मुताबिक इस फोन में 6.01 इंच की फुल विजन डिस्प्ले मिल सकती है। इसकी डिस्प्ले का डिजाइन वैसा ही हो सकता है जैसा कि आजकल फोन्स में आ रहा है। ऐसा भी हो सकता है कि इसमें मिलने वाली डिस्प्ले को सैमसंग बनाए। इसके अलावा इसमें स्नैपड्रेग 845 प्रोसेसर मिल सकता है। वहीं फोन को पावर देने के लिए इसमें 6GB की रैम मिल सकती है। अगले महीने एक नया चिपसैट भी लॉन्च किया जा सकता है। लीक्स के मुताबिक इसमें सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल सकता है। इसके अलावा कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा मिल सकता है। लीक्स के मुताबिक यह फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करेगा।

शियोमी Mi 7 की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 2699 यूआन (करीब 26,000 रुपए) हो सकती है। इसके अलावा इसमें कोरटेक्स-A75 कोर्स और 630GPU मिल सकता है। इसमें X20 LTE मॉडम भी मिल सकता है जो 1.2Gbps तक की डाउनलोड स्पीड दे सकता है। ऐसी भी खबरें हैं कि यह फोन वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इस फोन के 2 वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते हैं। एक 6GB रैम के साथ और दूसरा 8GB रैम के साथ।

गौरतलब है कि शियोमी ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi Mix 2 लॉन्च किया था। इस फोन में सिरेमिक की बॉडी दी गई है। इसकी तरह ही MI 7 में भी सिरेमिक की बॉडी मिल सकती है। Mi Mix 2 में 6GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 128GB की है। इसके अलावा इस फोन में 5.99 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 3,400  mAH की बैटरी दी गई है। फोन में 2.5 गीगाहर्ड्ज का क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 835 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Xiaomi Redmi का एक्सचेंज प्रोग्रम, घर बैठे ही अपना पुराना फोन देकर ले सकते हैं नया शियोमी स्मार्टफोन
2 Xiaomi Redmi Y1 और Y1 Lite की सेल, 16MP सेल्फी कैमरा वाले फोन के साथ मिल रहे ये ऑफर्स
3 एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए ये हैं पांच शानदार ऐप लॉकर, गलत पासवर्ड डालने पर अपने आप खींच जाती है फोटो