ताज़ा खबर
 

Xiaomi Mi 6 प्लस की तस्वीर लीक, डुअल कैमरे के अलावा हो सकते हैं ये शानदार फीचर्स

Xiaomi Mi 6 plus: इस स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट आने की उम्मीद है। टॉप वेरिएंट में 8GB की रैम के साथ हो सकती है 256GB की इंटरनल मैमोरी।

शियोमी Mi 6 प्लस गूगल के लेटेस्ट एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 7.1.1 नूगा पर काम कर सकता है। (Photo: GizChina)

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी शियोमी के एक नए स्मार्टफोन की तस्वीर लीक होने से ऐसा लग रहा है कि कंपनी Xiaomi Mi 6 Plus को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। अब एक तस्वीर सामने आई है जो कि शियोमी एमआई 6 प्लस के रियर पैनल की है। Mi 6 के लॉन्च होने से पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि कंपनी एमआई 6 और एमआई 6 प्लस को एक साथ लॉन्च कर सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं एमआई 6 के लॉन्च के बाद Mi 6 Plus स्मार्टफोन को लेकर ज्यादा जानकारी भी सामने नहीं आई है। अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि इसे जल्द ही पेश किया जा सकता है, अब एक नए लीक में रियर पैनल की तस्वीर सामने आई है।

इस तस्वीर से इसके डिजाइन के बारे में भी जानकारी मिलती है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एमआई 6 प्लस का रियर पैनल डिजाइन के मामले में एमआई 6 जैसा ही है, इनमें सिर्फ साइज का फर्क है । एमआई 6 प्लस का साइज उम्मीद के मुताबिक एमआई 6 से बड़ा है। Mi 6 Plus स्मार्टफोन की कैमरा प्लेसिंग पिछले इसी सीरिज के स्मार्टफोन एमआई 6 से काफी मिलती जुलती है। हालांकि स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन को 5.7-इंच की डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो  Mi 6 Plus में क्वालकॉम का स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर हो सकता है।

HOT DEALS
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback

इसके अलावा इस नए लीक हुए पैनल से भी यह सामने आ रहा है कि Mi 6 Plus स्मार्टफोन में एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होने वाला है जैसा की एमआई 6 में है। शियोमी एमआई 6 प्लस तीन वेरिएंट में आ सकता है। पहले वेरिएंट में 4GB की रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी, दूसरे वेरिएंट में 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल मैमोरी और तीसरे वेरिएंट में 8GB की  रैम और 256GB की इंटरनल मैमोरी हो सकती है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4500mAh की बैटरी हो सकती है। यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम  7.1.1 नूग पर काम कर सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App