ताज़ा खबर
 

Xiaomi ने लॉन्च किया 4 GB रैम और 128 GB इंटरनल वाला Mi Max Prime, ये है कीमत

मी मैक्स प्राइम में 6.44 इंच की डिस्प्ले और 4,850 mAh की बैटरी लगी है, कंपनी दावा कर रही है कि इसे एक बार फुल चार्ज करके पूरे दिन तक यूज किया जा सकता है।
इसमें 16 मेगापिक्सल बैक कैमरा है, जिसके साथ LED फ्लैश दी गई है।

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ने बड़ी स्क्रीन वाला नया स्मार्टफोन Mi Max Prime लॉन्च किया है। यह कंपनी के Mi Max फोन का ही दूसरा वर्जन है। मी मैक्स की लॉन्चिंग के वक्त ही कंपनी ने बता दिया था कि फोन का एक और वर्जन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। 17 अक्टूबर से मिलने वाले इस फोन की कीमत कंपनी ने मी मैक्स की तरह 19,999 रुपए रखी है। दरअसल कंपनी ने 17 अक्टूबर से तीन दिनों तक के लिए दिवाली सेल का एलान किया है। इसमें फ्लैश डील, प्रोडक्ट लॉन्च के साथ इन पर छूट भी दी जाएगी।

फीचर्स:

साइज के हिसाब से इसे फैबलेट कहना ज्यादा बेहतर रहेगा। शियोमी ने मी मैक्स प्राइम में 6.44 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजोल्यूशन 920 x 1080 पिक्सल है। डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 342ppi है। फैबलेट के प्रोसेसर में भी बदलाव किया गया है। मी मैक्स में जहां क्वॉलकैम स्नैपड्रैगन 650 प्रोसेसर दिया गया था, वहीं मी मैक्स प्राइम में क्वॉलकैम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर दिया है। यह 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल व 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मैमोरी के दो वैरिएंट में उपलब्ध है।

वीडियो में देखिए, Xiaomi रेडमी 3S प्राइम का रिव्यू

कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल बैक कैमरा है, जिसके साथ LED फ्लैश दी गई है। वहीं f/2.0 अपर्चर के साथ फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसमें 4,850 mAh की बैटरी लगी है, कंपनी दावा कर रही है कि इसे एक बार फुल चार्ज करके पूरे दिन तक यूज किया जा सकता है। फोन का वजन 203 ग्राम है। यह तीन कलर वैरिएंट्स- सिल्वर, डार्क ग्रे और गोल्ड में उपलब्ध होगा।

Read Also: 5000 रुपए के डिस्काउंट पर मिल रहा HTC 10 स्मार्टफोन, इसमें है 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल

यूजर की सुविधा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर को भी इस हैंडसेट का हिस्सा बनाया गया है। इसका डाइमेंशन 173.10 x 88.30 x 7.50 मिलीमीटर और वजन 203 ग्राम है। यह ड्यूल-सिम स्मार्टफोन 4G LTE, VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस सपॉर्ट करता है। इसके अलावा इसमें प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एम्बियंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर और जायरोस्कोप भी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.