ताज़ा खबर
 

Redmi Note5 Pro पर बड़ी छूट का ऐलान, जानें अब कितने में मिलेगा यह शानदार स्मार्टफोन

रेडमी नोट 5 प्रो दो वैरियेंट में उपलब्ध है। एक फोन में 4 जीबी रैम दिया गया है तो दूसरे में 6 जीबी रैम।

Redmi Note5 Pro पर बड़ी छूट का ऐलान। (photo: Twitter@manukumarjain)

भारत में Xiaomi कंपनी अब रेडमी 7 सीरीज की फोन लॉन्च करने वाली है। हालांकि, उससे पहले रेडमी नोट 5 प्रो फोन पर बड़ी छूट की घोषणा की गई है। कंपनी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मंजू कुमार जैन ने रेडमी नोट 5 प्रो पर 4 हजार रुपये छूट की घोषणा की है। मंजू कुमार जैन ने एक ट्वीट कर लिखा है, “Mi फैन्स के लिए RedmiNote5Pro पर 4000 रुपये छूट दी जा रही है। यह एक ऐसा ऑफर है जिसे लेने से आप इंकार नहीं कर सकते! आपको इस डील के लिए बस तीन दिन का इंतजार करना है। अब तक 1 करोड़ रेडमी नोट 5 सीरीज फोन बेचे जा चुके हैं।” बता दें कि भारत में यह फोन मई 2018 में लॉन्च किया गया था।

रेडमी नोट 5 प्रो दो वैरियेंट में उपलब्ध है। एक फोन में 4 जीबी रैम दिया गया है तो दूसरे में 6 जीबी रैम। दोनों फोन में इंटरनल मेमोरी 64 जीबी है। ऑफर के अनुसार, 4 जीबी वाले फोन की कीमत पहले 15,999 थी, जो कि छूट के बाद मात्र 12,999 रुपये में मिलेगी। वहीं, 6 जीबी वाले फोन की कीमत 17,999 थी, जो छूट के बाद 13,999 रुपये में मिलेगी। यह ऑफर फिल्पकार्ट, अमेजन इंडिया, mi.com और Xiaomi के ऑफलाइन स्टोर्स से फोन खरीदने पर मिलेगा। हालांकि, कंपनी ने इसे फोन की कीमत में कटौती नहीं बताया है, बल्कि इसे एक ऑफर के रूप में पेश किया गया है।

Xiaomi Redmi Note 5 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.99 इंच FHD+ डिस्प्ले 2,160 x 1,800 pixels resolution के साथ दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए 12 MP + 5 MP ड्यूल कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए 20 MP Sony IMX376 कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, VoLTE के लिए 4जी सपोर्ट, एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट (USB 2.0) दिया गया है। साथ ही 4,000 mAh की बैटरी 5V/2A चार्जिंग के साथ दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App