ताज़ा खबर
 

Xiaomi Black Shark: ये है रेडमी का पहला गेमिंग स्मार्टफोन, 3 कैमरे, 128GB मैमोरी के अलावा ये हैं फीचर्स

Xiaomi Black Shark price in india: इसमें कंपनी ने ब्लूटूथ 4.0 का सपोर्ट दिया है, जो गेमिंग कंट्रोलर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। शियोमी ने एक कंट्रोलर डॉक का भी ऐलान किया है। यह कंट्रोलर जॉयस्टिक और एक ट्रिगर बटन के साथ आएगा।
स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 20 मेगापिक्सल और दूसरा 12 मेगापिक्सल का है।

Xiaomi ने अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को बहुत खास बनाया गया है। ज्यादा देर तक गेम खेलने से फोन गर्म न हो इसके लिए भी खास इंतजाम किए गए हैं। इस स्मार्टफोन में लिक्विड कूलिंग सिस्टम समेत कई तरह के गेम बेस्ड फीचर दिए गए हैं। Xiaomi Black Shark में कंपनी ने ब्लूटूथ 4.0 का सपोर्ट दिया है, जो गेमिंग कंट्रोलर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। शियोमी ने एक कंट्रोलर डॉक का भी ऐलान किया है। यह कंट्रोलर जॉयस्टिक और एक ट्रिगर बटन के साथ आएगा। साथ ही आपको बता दें कि स्मार्टफोन मल्टी स्टेज डायरेक्ट टच लिक्विड कूलिंग फीचर से लैस है। यह फीचर फोन को गर्म होने से बचाएगा।

कंपनी ने इसमें एक्स-टाइप एंटीना दिया है। इस स्मार्टफोन को अभी केवल चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इसके दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं। इसके 6GB रैम वाले वेरिएंट की चीन में कीमत 2,999 यूआन (करीब 31,000 रुपए) रखी गई है। इसके 8GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 3,499 चीनी युआन (करीब 36,300 रुपए) रखी गई है। वहीं इसकी गेमिंग जॉयस्किटक के लिए 179 चीनी युआन (करीब 1,900 रुपए) अलग से देने होंगे है। यह आप लेना चाहते हैं या नहीं यह आप पर निर्भर करता है। फोन की सेल 20 अप्रैल से शुरू होगी। हैंडसेट के भारतीय बाजार में लॉन्च होने को लेकर अभी कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

Xiaomi Black Shark फीचर्स: इसमें 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें एड्रेनो 630 जीपीयू भी दिया गया है। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 20 मेगापिक्सल और दूसरा 12 मेगापिक्सल का है। फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसके 6GB रैम वाले वेरिएंट के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी और 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 की बैटरी दी गई है। इसमें क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट भी दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App