ताज़ा खबर
 

Vodafone के नए प्लान में मिल रहा 20GB एक्सट्रा डेटा, दोस्तों का ग्रुप बनाकर घटा सकते हैं बिल

Vodafone: रेड टुगेदर फीचर के जरिए एक सिंगल बिल में ही ग्रुप के लिए भुगतान किया जा सकता है।

नए रेड ट्रैवलर, रेड इंटरनेशनल और रेड सिग्नेचर प्लान को इसी महीने लॉन्च किया गया था।

मोबाइल नेटवर्क कंपनी वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए नया रेड टुगेदर फीचर लॉन्च किया। इससे पहले वोडाफोन ने इसी महीने नया वोडाफोन रेड डेटा रोल ओवर प्लान पेश किया था। नए फीचर के तहत ग्रुप जैसे फैमिली को फायदा मिलेगा और ग्रुप के कुल रेंटल कीमत पर 20 प्रतिशत की बचत होगी। इसके साथ ही 20GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। रेड टुगेदर फीचर के जरिए एक सिंगल बिल में ही ग्रुप के लिए भुगतान किया जा सकता है।

रेड टुगेदर फीचर ग्रुप जैसे फैमिली के लिए है, लेकिन यह परिवार तक ही सीमित नहीं है और यूजर अपने दोस्तों को भी ग्रुप में शामिल कर सकते हैं या फिर फीचर के तहत अपने कई मल्टीपल डिवाइस को भी एक ग्रुप के तौर पर बना सकते हैं।। ग्राहक किसी भी नए रेड पोस्टपेड प्लान पर वोडाफोन के रेड टुगेदर के लिए अप्लाई कर सकते हैं। रेड बेसिक प्लान 399 रुपये से शुरू होता है। टेलीकॉम ऑपरेटर का कहना है कि नए प्लान अभी आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार, जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश सर्किल के लिए नहीं है।

वोडाफोन रेड बेसिक प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग पर मुफ्त इनकमिंग, 10GB डेटा और डेटा रोल ओवर (इसके तहत, यूज़र बचा हुआ 200GB तक डेटा अगली बिल साइकिल में एड कर सकते हैं) जैसी सुविधाएं मिलती हैं। नए रेड ट्रैवलर, रेड इंटरनेशनल और रेड सिग्नेचर प्लान को इसी महीने लॉन्च किया गया था। 499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ इन सभी प्लान में डेटा रोल ओवर सुविधा मिलती है, जबकि रेड टुगेदर के तहत रेड बेसिक में नेटफ्लिक्स, वोडाफोन प्ले, मैग्जटर सब्सक्रिप्शन, नेशनल रोमिंग पर मुफ्त आउटगोइंग कॉल, कुछ मुफ्त लोकल/नेशनल एसएमएस या रेड शील्ड डिवाइस सिक्योरिटी जैसी सुविधाएं नहीं मिलती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App