ताज़ा खबर
 

JIO के धन धना धन ऑफर की टक्कर में वोडाफोन लाया नया ऑफर, अपने यूजर्स को दे रहा 4GB फ्री डेटा

4जी सिम में अपग्रेड करने पर वोडाफोन अपने प्रीपेड यूजर्स को 10 दिन के लिए 4GB डेटा देगा।
इस प्लान के तहत हर किट में डील्स से युक्त एक बुकलेट दी गई है। (File Photo)

रिलायंस जियो ने मंगलवार को धन धना धन ऑफर की घोषणा की थी उसके बाद अब वोडाफोन ने एक नए 4GB डेटा प्लान को पेश किया है। जिसमें वोडाफोन के ग्राहक इस ऑफर को केवल नया वोडाफोन सुपरनेट 4G सिम कार्ड लेकर ही पा सकते हैं। कंपनी ने जानकारी दी कि 4जी सिम में अपग्रेड करने पर ग्राहक वोडाफोन के मजबूत नेटवर्क के साथ 4 जीबी डेटा मुफ्त पाएंगे। बताया गया है कि 4जी सिम वोडाफोन स्टोर, वोडाफोन मिनी स्टोर या मल्टी ब्रांड स्टोर में उपलब्ध हैं। अभी यह ऑफर केवल मुंबई के वोडाफोन यूजर्स के लिए ही मिलेगा। 4जी सिम में अपग्रेड करने के बाद वोडाफोन प्रीपेड ग्राहकों को एक बार 4 जीबी डेटा मुफ्त दिया जाएगा। यह डेटा 10 दिनों के अंदर इस्तेमाल करना होगा। दूसरी तरफ, पोस्टपेड ग्राहक एक बिलिंग साइकिल के लिए 4 जीबी डेटा पाएंगे।

4जी सिम में अपग्रेड करने पर ग्राहक के डेटा बैलेंस में 4 जीबी मुफ्त डेटा जोड़ दिया जाएगा। बता दें कि वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवाएं देशभर के 17 सर्किल में उपलब्ध है। इससे पहले, वोडाफोन इंडिया ने 500 रुपये प्रतिदिन के शुल्क पर अपने उपभोक्ताओं को 45 देशों में मुफ्त इनकमिंग की सुविधा की शुरुआत की थी। इस पैक से रीचार्ज करने वाले ग्राहकों के लिए सभी अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय आउटगोइंग कॉल का शुल्क एक रुपये प्रति मिनट होगा।

वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स जो सुपरनेट 4G सिम में स्विच करेंगे उन्हें 10 दिनों के लिए 4GB फ्री डेटा दिया जाएगा। वहीं पोस्डपेड यूजर्स 4GB फ्री डेटा का उपयोग अगले बिल आने तक कर सकते हैं। वोडाफोन के बयान के मुताबिक, 4G सिम में अपग्रेड होने के बाद फ्री डेटा ग्राहकों के डेटा बैलेंस में जुड़ सकता है। वोडाफोन इंडिया के मुंबई के बिजनेस हेड पुष्पेंद्र सिंह गुजराल ने कहा कि कंपनी को अकेले महानगर में ही नौ लाख से अधिक ग्राहकों के साथ मुंबई में पसंदीदा टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर होने पर गर्व है।

ये हैं सबसे सस्ते डूअल कैमरा वाले स्मार्टफोन, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.