ताज़ा खबर
 

Vodafone ने लॉन्च किया 99 रुपए और 109 रुपए का प्लान, जानें क्या मिलेगा

कंपनी ने इस ऑफर के जरिए बीएसएनएल के उस प्लान को काउंटर करने की कोशिश की है जिसने अपने ग्राहकों को यही ऑफर 99 में रुपए दिया, हालांकि इस ऑफर की वेलिडिटी 26 दिन है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

त्योहारों के इस सीजन में वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर शानदार ऑफर लेकर हाजिर हुआ है। कंपनी ने इस बार अपने उन ग्राहकों का खासा ध्यान रखा है जो इंटरनेट के ज्यादा इस्तेमाल की जगह मैसेज और कॉलिंग को प्राथमिकता देते हैं। ऐसे ग्राहकों के लिए कंपनी का 99 रुपए और 109 रुपए वाला 28 दिन के लिए स्पेशल ऑफर है। यहां बता दें कि यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड ग्राहकों के लिए है नाकी पोस्टपेड। खबर के मुताबिक जो मोबाइल उपभोक्ता इंटरनेट डेटा की जगह कॉलिंग और मैसेज का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं वो 109 का रिचार्ज करा कर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ 1 जीबी इंटरनेट डेटा की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा उन्हें अनलिमिटेड मैसेज की सुविधा भी होगी। बताया जाता है कि कंपनी ने इस ऑफर के जरिए बीएसएनएल के उस प्लान को काउंटर करने की कोशिश की है जिसने अपने ग्राहकों को यही ऑफर 99 में रुपए दिया, हालांकि इस ऑफर की वेलिडिटी 26 दिन है। इसके अलावा एयरटेल भारती भी अपने ग्राहकों को ऐसा ही ऑफर दे रही है। यहां कंपनी अपने ग्राहकों को 99 रुपए में यह सुविधा दे रही है और वैलिडिटी भी 28 दिन होगी।

इसके अलावा वोडाफोन की योजना जियो के उस ऑफर को भी काउंटर करने की है जो अपने ग्राहकों को 98 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग, दो जीबी इंटरनेट और मैसेजिंग की सुविधा देता है। ऐसे में 99 रुपए में वोडाफोन 28 दिन के लिए लोकल, एसटीडी कॉलिंग और रोमिंग की अनलिमिटेड सुविधा दे रहा है। यहां अगर आप 109 रुपए का रिचार्ज कराते हैं तो आपको एक जीबी डेटा अतिरिक्त मिलेगा। अब जब आइडिया और वोडाफोन का विलय हो गया है ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आइडिया ग्राहकों के लिए भी ऐसी ही स्कीम ला सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App