ताज़ा खबर
 

JIO को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने लॉन्च किया 999 रुपए में 4G स्मार्टफोन

Vodafone 4G स्मार्टफोन: इस स्मार्टफोन में 4 इंच की डिस्प्ले दी गई है।
कैशबैक यूजर को वोडाफोन के एम-पैसा वॉलेट में मिलेगा। इस पैसे को वह अपने बैंक अकाउंट में भी ट्रांसफर कर सकते हैं।

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए अब वोडाफोन भी मैदान में आ गई है। वोडाफोन ने भी जियो के 4जी फीचर फोन को टक्कर देने के लिए स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। वह भी मात्र 999 रुपए में। वोडाफोन ने यह स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स के साथ मिलकर लॉन्च किया है। यह  Micromax Bharat 2 Ultra स्मार्टफोन है। वोडाफोन ने इसकी प्रभावी कीमत को 999 रुपए रखा है। इस फोन को लेने के लिए 2,899 रुपए देने होंगे। इसके बाद कंपनी इस स्मार्टफोन पर 1,900 रुपए का कैशबैक देगी। मतलब कैशबैक मिलने के बाद फोन की कीमत 999 रुपए रह जाएगी। इसके लिए शर्त भी रखी गई है कि पूरा कैशबैक सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो 36 महीने तक हर महीने कम से कम 150 रुपए का रिचार्ज कराएंगे। 18 महीने बाद कंपनी 900 रुपए का कैशबकै दिया जाएगा। वहीं जब रिचार्ज कराते कराते 36 महीने पूरे हो जाएंगे तो 1,000 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। कैशबैक यूजर को वोडाफोन के एम-पैसा वॉलेट में मिलेगा। इस पैसे को वह अपने बैंक अकाउंट में भी ट्रांसफर कर सकते हैं।

Micromax Bharat 2 Ultra फीचर्स: माइक्रोमैक्स भारत-2 अल्ट्रा में 4 इंच का डब्ल्यूवीजीए स्क्रीन है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम SC9832 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमें 512MB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 4GB की है। फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस में सीन डिटेक्शन, फ्रेम मोड और बर्स्ट शॉट जैसे कैमरा मोड दिए गए हैं। फोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमैलो 6.0 पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 1300mAH की बैटरी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App