ताज़ा खबर
 

JIO, Airtel, BSNL के बाद Vodafone ने लॉन्च किए नए प्रीपेड प्लान

Vodafone Rs. 511 and Rs. 569 recharge plan: इन दोनों ही प्लान्स में वोडाफोन प्ले सर्विस, लाइव टीवी, मूवीज आदि का सब्सक्रिप्शन के अलावा कई और सर्विस फ्री दी जाएंगी।

इन दोनों ही प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा दोनों ही प्लान्स में रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 100SMS दिए जाएंगे।

JIO, Airtel, BSNL के बाद अब Vodafone ने नए प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिए हैं। वोडाफोन के यह प्लान लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले हैं। वोडाफोन ने 2 प्लान लॉन्च किए हैं। इनमें एक प्लान 511 रुपए का है और दूसरा प्लान 569 रुपए का है। इन दोनों ही प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा दोनों ही प्लान्स में रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 100SMS दिए जाएंगे। दोनों ही प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। दोनों ही प्लान्स में 84 दिन की वैधता दी जाएगी। इन दोनों ही प्लान्स में वोडाफोन प्ले सर्विस, लाइव टीवी, मूवीज आदि का सब्सक्रिप्शन के अलावा कई और सर्विस फ्री दी जाएंगी। वोडाफोन के 511 रुपए के प्लान में यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा दिया जाएगा। इस तरह इस प्लान में कुल 168GB डेटा दिया जाएगा। वहीं वोडाफोन के 569 रुपए के प्लान में 3GB डेटा दिया जाएगा। इस तरह इस प्लान में कुल 252GB डेटा मिलेगा।

Airtel 597 प्लान: एयरटेल के इस प्लान में यूजर को 10GB डेटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 168 दिन की है। इस प्लान में यूजर को रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 100SMS दिए जाएंगे। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान में डेली कॉलिंग की कोई लिमिट नहीं है।

Jio 509 प्लान: जियो के 509 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान में यूजर को रोजाना हाई स्पीड का 5.5GB डेटा दिया जा रहा है।अब इस प्लान में 154 GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लाम में भी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100SMS के अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता भी 28 दिन की ही है। जियो के 299 रुपए के पैक में प्रीपेड यूजर्स को रोजाना हाई स्पीड का 4.5GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 126GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100SMS की सुविधा भी दी जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App