ताज़ा खबर
 

Vodafone ने दोबारा लॉन्च किया 50, 100 और 500 का रिचार्ज, जानें पूरा ऑफर

Vodafone Plan: वोडाफोन के 169 रुपए के प्लान में यूजर को अनलिमिटेड लोकर और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जा रही है। साथ ही 100 SMS भी दिए जा रहे हैं।

500 रुपए के रिचार्ज की बात करें तो इसमें 500 रुपए का ही टॉकटाइम, मतलब फुल टॉकटाइम दिया जा रहा है।

वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए रिचार्ज प्लान पेश कर दिए हैं। यह प्लान 50, 100 और 500 रुपए के हैं।  यह प्लान कंपनी ने पहले बंद कर दिए थे। अब यूजर्स की डिमांड पर इन्हें रिलॉन्च किया गया है। यह प्लान लाइफटाइम वैलेडिटी के साथ नहीं आते हैं। सबसे पहले 50 रुपए के प्लान की बात करते हैं इसमें यूजर को 39.37 रुपए का टॉकटाइम मिलेगा। इस प्लान की कोई वैलेडिटी नहीं है, आपको वैलेडिटी के लिए कोई और रिचार्ज कराना होगा। इस बैलेंस की खास बात यह होगी कि यह वैलेडिटी का रिचार्ज खत्म होने के बाद आपके खाते में ही रहेगा। हालांकि जब तक आप वैलेडिटी का नया रिचार्ज नहीं करा लेंगे तब तक कॉल नहीं कर पाएंगे।

इसके बाद 100 रुपए के प्लान की बात करते हैं। इस प्लान में यूजर को 100 रुपए ही मिलेंगे। मतलब फुल टॉक टाइम मिलेगा और साथ ही 28 दिन की वैधता भी मिलेगी। मतलब आप 28 दिन तक कॉल कर सकते हैं, वहीं अगर आपके फोन में वैलेडिटी का रिचार्ज पहले से है और 28 दिन से ज्यादा का है तो आपके 100 रुपए तब तक चलेंगे जब तक आपके फोन की वैलेडिटी है।

इसके बाद 500 रुपए के रिचार्ज की बात करें तो इसमें 500 रुपए का ही टॉकटाइम, मतलब फुल टॉकटाइम दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ 84 दिन की वैलेडिटी भी दी जा रही है। मतलब आप 500 रुपए का रिचार्ज कराकर 84 दिन तक कॉल कर सकते हैं। वैलेडिटी के लिए अलग से रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है। वहीं अगर 84 दिन में आप 500 रुपए खर्च नहीं कर पाते हैं तो आपके बचे हुए रुपए आगे जुड़ जाएंगे, वह खराब नहीं जाएंगे। आपको बता दें कि वोडाफोन के 169 रुपए के प्लान में यूजर को अनलिमिटेड लोकर और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इसमें रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 1GB हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है। साथ ही 100 SMS भी दिए जा रहे हैं।

Next Stories
1 शियोमी का डबल फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन, वीडियो में देखिए कैसा है
2 Oppo Reno: इससे पहले नहीं देखा होगा ऐसा अजीबोगरीब फ्रंट कैमरा, लीक हुईं डिटेल्स
3 हेडफोन की जगह अब लगाएं स्मार्ट ग्लास! Huawei लाने जा रही यह डिवाइस
यह पढ़ा क्या?
X