ताज़ा खबर
 

Vodafone का नया प्लान, मिलेगी एक साल की वैधता, अनलिमिटेड कॉलिंग और भी बहुत कुछ

Vodafone का यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और 365 दिनों की वैधता के साथ आ सकता है। Vodafone का यह प्लान Airtel के 998 रुपये वाले प्रीपेड पैक से मुकाबला करेगा।

इस प्लान के साथ यूजर को वोडाफोन प्ले (Vodafone Play) का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

Vodafone ने भारत में एक नया लॉन्ग-टर्म प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किया है। Vodafone के इस नए प्लान की कीमत 999 रुपये है और यह रीचार्ज पैक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा से दे रही है। Vodafone के इस प्रीपेड प्लान की वैधता 365 दिनों की है। ध्यान देने वाली बात यह है कि कुल अवधि के दौरान वोडाफोन (Vodafone Prepaid Plans) का 999 रुपये वाला प्लान केवल 12GB डेटा ही देगा। Vodafone का यह प्लान एयरटेल (Airtel) के 998 रुपये वाले प्रीपेड पैक से मुकाबला करेगा। एयरटेल (Airtel) का यह प्लान भी समान बेनिफिट के साथ आता है।

Vodafone ने 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को अभी केवल पंजाब सर्किल के लिए उतारा है। टेलीकॉम टॉक ने सबसे पहले इसे रिपोर्ट किया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि हो सकता है कि इस प्लान को अन्य सर्किल में जल्द उपलब्ध कराया जाए। जैसा कि हमने आपको बताया कि Vodafone का यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और 365 दिनों की वैधता के साथ 12GB 3G/4G डेटा प्रदान करता है। इस प्लान के साथ यूजर को वोडाफोन प्ले (Vodafone Play) का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

ऐसा लगता है कि Vodafone का 999 रुपये वाला यह प्लान एयरटेल के 998 रुपये वाले रीचार्ज पैक से मुकाबले के लिए उतारा गया है। Airtel का यह प्लान भी 12GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस और एयरटेल टीवी के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। यह प्लान 336 दिनों की वैधता के साथ आता है।

जो भी यूजर अधिक डेटा चाहते हैं तो वह 1,699 रुपये वाला प्रीपेड पैक ले सकते हैं क्योंकि यह प्लान अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी, रोमिंग कॉल के साथ प्रतिदिन 1 जीबी 4जी/ 3जी डेटा देता है। इसके अलावा वोडाफोन का यह प्लान प्रतिदिन 100 एसएमएस और वोडाफोन प्ले एक्सेस की भी सुविधा से लैस है। Vodafone के इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। हालांकि, यह केवल हरियाणा, केरल, मुंबई और पंजाब सर्किल में ही उपलब्ध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App