ताज़ा खबर
 

वोडाफोन सखी योजना के तहत कंपनी ने लॉन्च किए तीन नए प्लान, 52 रुपए से 99 रुपए की बीच है कीमत

वोडाफोन की सखी सर्विस सिर्फ पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सर्किल के लिए ही है।

airtel, airtel offers, airtel recharge, airtel recharge plan, airtel plans, airtel prepaid offers, airtel recharge plans, airtel recharge offers, airtel data plans, airtel data recharge plans, airtel offers for prepaid, airtel new plans, airtel enwsAirtel Data Recharge Plan: कंपनी अपने ग्राहकों को खुद से जोड़े रखने के लिए नए और आकर्षक ऑफर दे रही है।

वोडाफोन इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई स्कीम “वोडाफोन सखी पैक” लॉन्च की है। कंपनी ने इससे पहले इस प्लान की टेस्टिंग सर्विस शुरू की थी, जिसके लिए उसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। कंपनी ने बताया कि वोडाफोन सखी सर्विस मुफ्त है, जिसमें ग्राहक बिना अपना मोबाइल नंबर साझा किए रिटेलर से फोन रिचार्ज करा सकते है। हालांकि वोडाफोन की सखी सर्विस सिर्फ पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सर्किल के लिए ही है।

वोडाफोन कनेक्टेड वुमेन रिपोर्ट 2014 में जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक दुनियाभर में मोबाइल फोन रखने वाली महिलाओं की संख्या पुरुषों के मुकाबले करीब 30 करोड़ कम है। यही वजह है कि कंपनी ने इस नई स्कीम को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने बयान में कहा, “वोडाफोन इंडिया ने ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं को सशक्त बनाने की शुरुआत करते हुए ‘वोडाफोन सखी’ योजना पेश की है। ताकि ग्रामीण भारत से महिलाओं डिजिटल क्रांति के मामले में सबसे आगे निकलें, उन्हें सशक्त बनाया जा सके और वह अपने प्रियजनों के साथ जुड़ी रह पाएं।”

वोडाफोन सखी प्लान के तहत कंपनी ने 52 रुपए, 78 रुपए और 99 रुपए वाले तीन प्लान भी लॉन्च किए हैं। इन तीनों पैक की वैधता 30 दिन है। 52 रुपए वाले प्लान में 42 रुपए का टॉकटाइम और 50 MB 2G/3G डेटा मिलेगा। वहीं, 78 रुपए के प्लान में 62 रुपए का टॉकटाइम व 50 MB 2G/3G डेटा मिलेगा, जबकि 99 रुपए वाले प्लान में 79 रुपए का टॉकटाइम और 50 MB 2G/3G डेटा मिलेगा।

इस तरह कराएं बिना नंबर बताए रिचार्ज:

वोडाफोन प्राइवेट रिचार्ज मोड (PRM) एक मुफ्त सर्विस है, जिसके जरिए यूजर्स बिना मोबाइल नंबर साझा किए भी रिटेलर्स से रिचार्ज करा पाएंगे। ग्राहकों को अपने मोबाइल नंबर की जगह एक कोड दिया जाएगा, जो वह रिटेलर्स को बता सकेंगे। इस कोड को पाने के लिए ग्राहकों को एक एसएमएस करना होगा। वोडाफोन PRM विकल्प के इस्तेमाल के लिए ग्राहकों को Private लिखकर टोल फ्री नंबर 12604 पर भेजना होगा। इससे उन्हें एक OTP प्राप्त होगा। ओटीपी में मिलने वाले कोड के जरिए ग्राहक उस दिन आधी रात तक किसी भी मल्टी-ब्रांड आउटलेट से फोन रिचार्ज करा सकेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Moto E4 प्लस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से मात्र 799 रुपये में खरीदने का मौका, साथ में फ्री मिल रहे ये ऑफर
2 तस्‍वीरें हुईं लीक? देख‍िए कैसा द‍िखेगा 1,499 रुपए वाला र‍िलायंस ज‍ियो 4जी फोन
3 Elari NanoPhone C दुनिया का सबसे छोटा मोबाइल भारत में लॉन्च, एप्पल के आईफोन से भी कर सकते हैं इसे कनेक्ट
ये पढ़ा क्या?
X