ताज़ा खबर
 

वोडाफोन Flipkart के साथ मिलकर 999 रुपए में दे रही स्मार्टफोन! जानिए पूरा ऑफर

Vodafone Flipkart Offer: इस ऑफर के लिए फ्लिपकार्ट से स्मार्टफोन खरीदने वाले वोडाफोन यूजर्स को अपने प्रीपेड अकाउंट को हर महीने कम से कम 150 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। ऐसा 36 महीने तक करना होगा।

रिचार्ज किसी भी कीमत के साथ किया जा सकता है लेकिन एक महीने में कम से कम 150 रुपए का रीचार्ज करना जरुरी है।

मोबाइल नेटवर्क कंपनी वोडाफोन भी जियो को टक्कर देने की तैयारी कर रही है। अब कंपनी ने फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी कर मात्र 999 रुपए में 4G स्मार्टफोन देने का ऑफर निकाला है। इस ऑफर का फायदा वोडाफोन के सभी नए और पुराने ग्राहक उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट की #MyFirst4GSmartphoen मुहिम के तहत स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को यह कैशबैक ऑफर मिलेगा। इस ऑफर के लिए फ्लिपकार्ट से स्मार्टफोन खरीदने वाले वोडाफोन यूजर्स को अपने प्रीपेड अकाउंट को हर महीने कम से कम 150 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। ऐसा 36 महीने तक करना होगा।

रिचार्ज किसी भी कीमत के साथ किया जा सकता है लेकिन एक महीने में कम से कम 150 रुपए का रीचार्ज कराना जरुरी है। फोन खरीदने वाले ग्राहकों को पहले 18 महीने के बाद 900 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं अगले 18 महीने बाद 1,100 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इस तरह कुल 2,000 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा। यह कैशबैक वोडाफोन के M-पैसा वॉलेट में दिया जाएगा। अभी न तो फ्लिपकार्ट और न ही वोडाफोन ने उन स्मार्टफोन्स का खुलासा नहीं किया है जिन पर यह ऑफर दिया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले वोडाफोन इंडिया ने माइक्रोमैक्स और चीन की आईटेल मोबाइल के साथ साझेदारी की थी। इसके तहत एंट्री-लेवल स्मार्टफोन को और किफायती दाम में पेश किया गया था। अक्टूबर में वोडाफोन ने माइक्रोमैक्स के साथ साझेदारी की थी। जिसके तहत भारत-2 अल्ट्रा 4G फोन को 999 रुपए की प्रभावी कीमत में उपलब्ध कराया था। वोडाफोन की तरह ही, भारती एयरटेल और बीएसएनएल ने स्मार्टफोन निर्माताओं के साथ किफायती हैंडसेट उपलब्ध कराने के लिए साझेदारी की थी। दिसंबर में एयरटेल ने इंटेक्स के साथ साझेदारी के तहत, इंटेक्स एक्वा लायंस A1 (1,649 रुपए की प्रभावी कीमत) को ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ मुहिम के तहत उपलब्ध कराया था। बीएसएनएल ने अक्टूबर में जियो फोन को टक्कर देने के लिए माइक्रोमैक्स भारत 1 माइक्रोमैक्स की साझेदारी में पेश किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App