ताज़ा खबर
 

वोडाफोन ने निकाला जियो से सस्ता ऑफर, मिलेगा 84 दिन तक इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग

Campus Survival Kit: इसके साथ इसके साथ कुछ डिस्काउंट कूपन और एक मैसेंजर बैग फ्री मिलेगा।

पहली बार नया नंबर लेने और रिचार्ज कराने पर इसकी कीमत 445 रुपये होगी।

रिलायंस जियो को अन्य मोबाइल नेटवर्क कंपनियां लगातार टक्कर देने में लगी हैं। अब वोडाफोन ने स्टूडेंट्स के लिए एक प्लान निकाला है। इसका नाम है वोडाफोन कैंपस सर्ववाइवल किट। इस प्लान का फायदा उठाने के लिए वोडाफोन का नया नंबर लेना होगा। इसमें यूजर को 84 दिन की वैधता के साथ रोजाना 1GB 3जी 4जी डेटा मिलेगा। इसके अलावा 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी फ्री मिलेगी। इस ऑफर का फायदा उठाने कि लिए नया नंबर लेने होगा। नया नंबर लेने पर इसके साथ कुछ डिस्काउंट कूपन और एक मैसेंजर बैग फ्री मिलेगा। नया नंबर खरीदने और रिचार्ज कराने पर इसकी कीमत 445 रुपये होगी। 84 दिन बाद जब इसकी वैधता खत्म हो जाएगी तो इसमें 352 रुपये का रिचार्ज कराकर फिर 84 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 1जीबी 3जी या 4जी डेटा मिलेगा। यह ऑफर वोडाफोन के दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो में 84 दिन की वैधता वाला रिचार्ज 399 रुपये का है। इसमें यूजर को रोजाना 1GB हाई स्पीड का डेटा मिलता है। दिन की लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 128kbps की रह जाती है। इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी फ्री मिलती है।

वहीं रिलायंस जियो के 309 रुपये के रिचार्ज पर 56 दिन की वैधता के साथ रोजाना 1जीबी हाई स्पीड डेटा मिलता है। हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड कम हो जाती है। वहीं इसमें 56 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है।

आपको बता दें कि वोडाफोन ने हाल ही में अपना 244 रुपये का रिचार्ज निकाला था। इसमे यूजर को 70 दिन की वैधता मिल रही है। इसके अलावा इसमें 70 दिन तक रोजाना 1जीबी 4जी डेटा मिलता है। वहीं इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। इसमें कंपनी ने शर्त रखी है कि यह रिचार्ज वोडाफोन के सिर्फ नए यूजर्स के लिए है।

यह एफआरसी रिचार्ज है मतलब वोडाफोन का नया नंबर लेने के बाद अगर कोई पहली बार 244 रुपये का रिचार्ज कराएगा तो उसे यह सभी सुविधाएं मिलेंगी। इसके अलावा वोडाफोन का कोई पुराना यूजर 244 रुपये का रिचार्ज कराएगा तो उसे 35 दिन की वैधता के साथ यह सभी सुविधाएं मिलेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App